करण जौहर ने उड़ाया उर्फी जावेद का मजाक, बोले- ‘ ऐसे लोग एयरपोर्ट जाते हैं लेकिन…’

 

द ब्लाट न्यूज़ । करण जौहर जब से कॉफी विद करण का नया सीजन लेकर आएं हैं, तब से ही वो सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में सोनम कपूर और अर्जुन कपूर ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे थे, जहां इन दिनों के साथ करण ने खूब चिट चैट की। इस दौरान फैशन क्वीन सोनम कपूर संग बातों में कुछ इंडियन एक्ट्रेस के फैशन को बुरा-भला भी कह दिया। इस शो में कान फिल्म फेस्टिवल को लेकर भी बात चली जिसमें इशारों-इशारों में करण ने उर्फी जावेद को लेकर काफी चुभती हुई बात बोल दी।

करण ने सोनम कपूर से पूछा कि क्या कान फिल्म फेस्टिवल में जो लोग जाते हैं, उन्हें बुलाया जाता है या वो खुद जाते हैं क्योंकि मैंने इस साल भी बॉलीवुड से काफी लोगों को वहां देखा। इस पर सोनम ने जवाब दिया कि वहां बिना बुलाए कोई नहीं जा सकता है। इसके बाद करण कहते हैं कि वहां पर तो तैयार होकर लोग ऐसे ही घूम रहे थे, उन्हें देखकर तो ऐसा ही लग रहा था कि जैसे यहां कोई भी जा सकता हो। इस पर सोनम कहती है कि मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा, ये पिछले एक साल में क्या हो गया।

सोनम कपूर के जवाब के बाद करण ने तपाक से बोला, ‘ऐसे कई इन्फ्लुएंसर्स हैं जो तैयार होकर एयरपोर्ट जाते हैं, मीडिया से बात करते हैं लेकिन कभी फ्लाइट नहीं पकड़ते। करण जौहर ने आगे कहा कि वो ये सब देखकर हैरान रह जाते हैं। वैसे आपको याद दिला दें कि उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा थीं जिसे करण जौहर होस्ट कर रहे थे। तो ऐसा नहीं हो सकता कि करण जौहर, उर्फी को जानते नहीं हो। उर्फी जावेद पर पहले भी ऐसे आरोप लगते रहे हैं। कश्मीरा शाह ने भी उन्हें लेकर ऐसे ही ताने मारे थे, जिसका उर्फी ने मुंह तोड़ जवाब भी दिया था। उर्फी ने एक वीडियो शेयर करके कहा, ‘मैं घूमूं…फिरूं, नाचूं, गाऊं, हंसू, रोऊं, खेलूं, बाहर जाऊं, अकेली जाऊं, किसी और के साथ जाऊं, जहां जाऊं, जब जाऊं जैसे भी जाऊं…आपको क्या?।

 

 

Check Also

अक्षय कुमार की 8वीं फ्लॉप फिल्म बनी ‘बड़े मियां छोटे मियां’

Box Office: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को ईद पर …