नेहा मलिक ने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में ढाया कहर, फैंस हुए बेकाबू

भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टार अभिनेत्री नेहा मलिक हमेशा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चाओं में रहती हैं। उनका हर एक लुक इंटरनेट पर आते ही तबाही मचाने लगता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका बेहद बोल्ड अंदाज देखकर फैंस बेकाबू हो गए हैं। वहीं कुछ यूजर्स उन्हें कॉमेंट सेक्सशन में खरी-खोटी सुना रहे हैं।
एक्ट्रेस नेहा मलिक अपनी एल्बम सॉन्ग्स से ज्यादा बोल्ड लुक्स को लेकर लाइमलाइट बटौरती हैं। उनका बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल होने लगता है।
अब हाल ही में एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए फैंस के पसीने छुटा दिए हैं। इन तस्वीरों में उनका बेहद बोल्ड अवतर देखकर कुछ यूजर्स उन पर भड़क रहे हैं। वहीं कुछ उनकी तारीफ कर रहे हैं।
बता दें कि एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देते हैं। उनका हर एक लुक इंटरनेट पर आते ही बवाल मचा देता है।

इन तस्वीरों में भी आप देख सकते हैं फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस नेहा मलिक ने ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर ड्रेस पहना हुआ है, जिसमें वो काफी स्टनिंग पोज देते हुए कैमरे के सामने फोटोज क्लिक करवा रही हैं।
नेहा मलिक ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए ओपन हेयर, लाइट मेकअप और न्यूड शेड लिप्सटिक लगाई हुई है। एक्ट्रेस अपने इस लुक में बेहद शानदार नजर आ रही हैं।
क्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखकर एक यूजर ने लिखा है- सो गॉर्जियस, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- सो हॉट मैम। फिर तीसरे ने लिखा है- लुकिंग ब्यूटिफुल।
वहीं कुछ यूजर्स उनके इस लुक को देखकर काफी भड़क गए हैं। एक यूजर ने कॉमेट कर के लिखा है- बेशर्मी की भी हद होती है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- इतने कपड़े भी क्यों ही पहनती हो? ऐसे ही लगातार एक के बाद एक लोग कॉमेंट कर रहे हैं।

Check Also

अभिनेता गुरुचरण सिंह लापता…

नई दिल्ली। टीवी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढी का किरदार …