तेजा सज्जा की फिलम मिराई टीज़र को 15 मिलियन से अधिक बार देखा गया, यूट्यूब पर नंबर 1 पर कर रहा ट्रेंड

हनु-मान के बाद देश भर में लोकप्रिय हुए तेजा सज्जा कार्तिक घट्टामनेनी द्वारा निर्देशित और पीपल मीडिया फैक्ट्री के बैनर तले टीजी विश्व प्रसाद द्वारा निर्मित एक्शन-एडवेंचर मिराई में सुपर योद्धा के रूप में आ रहे हैं। फिल्म के टाइटल की घोषणा एक झलक के जरिए की गई थी जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला.
जैसा कि टीज़र में दिखाया गया है, मिराई बड़े पैमाने पर शुरू किया गया एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है। तेजा सज्जा जबरदस्त स्टंट करते नजर आए. खासकर छड़ी लड़ाई ने सभी को प्रभावित किया। लेखन, प्रस्तुतिकरण, दृश्य, ध्वनियाँ, उत्पादन, हर चीज़ एक शीर्ष मानक उत्पाद का वादा करती है। फिल्म ने अपनी प्रभावशाली घोषणा से बहुत अच्छी प्रत्याशा हासिल की है।
टीज़र यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है और इसे अब तक 15 मिलियन से अधिक डिजिटल बार देखा जा चुका है। सिर्फ तेलुगु ही नहीं, टीज़र ने अन्य भाषाओं में भी धूम मचा दी है। मिराई ने सोशल मीडिया पर भी धूम मचा दी. चूंकि यह फिल्म तेजा के लिए ब्लॉकबस्टर हनुमान के ठीक बाद है, इसलिए स्पष्ट रूप से इसकी अच्छी चर्चा थी और निर्माताओं ने एक दिलचस्प झलक के साथ इसका प्रभावी ढंग से उपयोग किया।
फल्म को सिनेमैटोग्राफर से निर्देशक बने कार्तिक घट्टामनेनी द्वारा लिखा और निर्देशित किया जा रहा है, जबकि टीजी विश्वप्रसाद इसे पीपुल्स मीडिया फैक्ट्री के तहत बड़े पैमाने पर बना रहे हैं। फिल्म में रितिका नायक मुख्य भूमिका में हैं और इसका संगीत गौरा हरि ने तैयार किया है। बताया जा रहा है कि मिराई 18 अप्रैल, 2025 को बहु-भाषाओं (तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम, बंगाली, मराठी और चीनी) में रिलीज होगी।

Check Also

नेहा मलिक ने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में ढाया कहर, फैंस हुए बेकाबू

भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टार अभिनेत्री नेहा मलिक हमेशा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चाओं में …