अक्षय कुमार की 8वीं फ्लॉप फिल्म बनी ‘बड़े मियां छोटे मियां’

Box Office: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को ईद पर बड़ी रिलीज माना जा रहा था, लेकिन फिल्म के सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद इसे क्रिटिक्स से मिक्सड रिव्यू मिले यहां तक ​​कि दर्शक भी उस एक्शन थ्रिलर से जरा भी इम्प्रेस नहीं हुए. इसी के साथ बड़े बजट में बनी ये फिल्म कमाई के मामले में ठन-ठन गोपाल हो चुकी है. यहां तक की वीकेंड पर भी फिल्म को सिनेमाघरों में ऑडियंस नसीब नहीं हो रही है. चलिए यहां जानते हैं ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे रविवार को कितनी कमाई की है?

‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने 11वें दिन कितनी की कमाई?
अक्षय कुमार की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ईद के मौके पर अजय देवगन की ‘मैदान’ के साथ क्लैश हुई थी. इस एक्शन थ्रिलर ने ‘मैदान’ से ज्यादा कलेक्शन किया है लेकिन फिर भी अक्षय की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक कमाई नही कर पाई है. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ 300 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनी है और ये रिलीज के दूसरे हफ्ते में पहुंचने के बाद भी अपनी आधी लागत तक नहीं निकाल पाई है.

वहीं फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के पहले दिन 15.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था और इसके पहले हफ्ते का कलेक्शन 49.9 करोड़ रुपए रहा. वहीं अब ‘बड़े मियां छोटे मियां’ रिलीज के दूसरे हफ्ते में है जहां सेकंड फ्राइडे फिल्म ने 1.4 करोड़ की कमाई की थी तो वहीं दूसरे शनिवार फिल्म ने 25 फीसदी की तेजी के साथ 1.75 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे रविवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे संडे को 2.50 करोड़ का कलेक्शन किया है.
इसी के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की 11 दिनों की कुल कमाई अब 55.55 करोड़ रुपए हो गई है.

अक्षय कुमार की 8वीं फ्लॉप फिल्म बनी ‘बड़े मियां छोटे मियां’
‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर बड़ी उम्मीदें की जा रही हैं. पिछले काफी समय से एक अदद हिट को तरह रहे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ भी इस आस में थे कि उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी उल्टा ‘बड़े मियां छोटे मियां’ साल 2024 की सबसे बड़ी डिजास्टर फिल्म बन चुकी है. वहीं ये फिल्म अक्षय कुमार की लगातार 8वीं फ्लॉप फिल्म भी है.

‘बड़े मियां छोटे मियां’ का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और इसके निर्माता जैकी भगनानी है. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा, बड़े मियां छोटे मियां में मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं.

Check Also

नेहा मलिक ने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में ढाया कहर, फैंस हुए बेकाबू

भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टार अभिनेत्री नेहा मलिक हमेशा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चाओं में …