बॉक्स ऑफिस पर टूट रही ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की सांसें

Box Office:  साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ भी थी. ये मूवी काफी उम्मीदों के साथ ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म के बज को देखते हुए लग रहा था कि ये एक्शन थ्रिलर बॉक्स ऑफिस पर राज करेगी और कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी.

हालांकि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला और इसी के साथ ये फिल्म रिलीज के दो हफ्ते पूरे होने से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हो चुकी है.चलिए यहां जानते हैं ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के 13वें दिन कितना कलेक्शन किया है?

‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के 13वें दिन कितनी की कमाई?
बड़े बजट की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ साल 2024 की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म बन चुकी है. इस फिल्म को रिलीज हुए दो हफ्ते भी नहीं हुए हैं और इसकी कमाई करोड़ों से लाखों में सिमट गई है. आलम ये है कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को वीकडेज में सिनेमाघरों में दर्शक नसीब नहीं हो रहे हैं और इसी के साथ ये फिल्म चंद लाख कमाने के लिए भी संघर्ष कर रही हैं.

फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के पहले दिन 15.65 करोड़ से खाता खोला था. इसके बाद ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने पहले हफ्ते में 49.9 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं अब ये फिल्म रिलीज के दूसरे हफ्ते में है. जहां दूसरे शनिवार फिल्म ने 1.7 करोड़ कमाए तो दूसरे रविवार 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया. दूसरे मंडे ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने 85 लाख की कमाई की. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 13वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के 13वें दिन 80 लाख का कलेक्शन किया है.
इसी के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की 13 दिनों की कुल कमाई अब 56.80 करोड़ रुपए हो गई है.

बॉक्स ऑफिस पर टूट रही ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की सांसें
‘बड़े मियां छोटे मियां’ का दिवालिया निकल चुका है. 300 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनी ये फिल्म रिलीज के 13 दिन बाद भी आधी लागत तो दूर साठ करोड़ भी नहीं कमा पाई है. वहीं अब तो ये फिल्म चंद लाख भी मुश्किल कमा रही है ऐसे में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का बॉक्स ऑफिस पर अब टिकना मुश्किल लग रहा है. फिल्म की परफॉर्मेंस को देखते हुए ये अब पर्दे से उतरती हुई नजर आ रही है.

Check Also

नेहा मलिक ने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में ढाया कहर, फैंस हुए बेकाबू

भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टार अभिनेत्री नेहा मलिक हमेशा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चाओं में …