ईशान खट्टर की ‘पिप्पा’ का टीजर हुआ रिलीज, 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की दिखी दिल दहला देने वाली झलक

 

द ब्लाट न्यूज़ । ईशान खट्टर लंबे समय से अपनी फिल्म ‘पिप्पा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है। अब आजादी के 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशभक्ति की कहानी बयां करती ‘पिप्पा’ का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। फिल्मी की पृष्ठभूमि 1971 में हुए भारत- पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है।

बॉलीवुड में अब तक 1971 भारत- पाकिस्तान युद्ध को लेकर कई फिल्में बन चुकी हैं और हर बार इन कहानियों को पसंद किया गया। अब ‘एयरलिफ्ट’ जैसी फिल्म बना चुके डायरेक्टर राजा कृष्णा मेनन ने 1971 युद्ध से एक अनोखी कहानी खंगाली है और उस पर फिल्म ‘पिप्पा’ लेकर आ रहे हैं। ‘पिप्पा’ दिग्गज फौजी ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता के बहादुरी की कहानी बयां करेगी, जो 45वीं कैवलरी टैंक स्क्वॉड्रन का हिस्सा थे, उन्होंने अपने भाई-बहनों के साथ, भारत-पाकिस्तान के दौरान पूर्व की ओर से मोर्चा संभलाते हुए लड़ाई लड़ी थी। फिल्म के टीजर में युद्ध के दौरान मची हड़कंप और भगदड़ साफ देखी जा सकती है।

‘पिप्पा’ का टीजर ईशान खट्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, ‘हमारे देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के महत्वपूर्ण अवसर पर- एक ऐसी फिल्म की झलक पेश करते हैं, जिसे बनाने में हमने अपना दिल और आत्मा लगा दी।’ एक्टर ने आगे कहा, ‘हमारी धरती, हमारे लोग और हमारी संस्कृति पर हमेशा कृपा बनी रहे। हमारे रक्षा बलों की वीरता और बहादुरी को प्रस्तुत करना सम्मान की बात है।’ ‘पिप्पा’ 1971 वार की कहानी समेटे हुए एक्शन से भरपूर फिल्म है। ‘पिप्पा’ में ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता के किरदार में ईशान खट्टर नजर आएंगे। उनके अलावा फिल्म में मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेन्युली और सोनी राजदान भी अहम भूमिकाओं में हैं।

 

Check Also

अक्षय कुमार की 8वीं फ्लॉप फिल्म बनी ‘बड़े मियां छोटे मियां’

Box Office: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को ईद पर …