मां की गोद में बैठी ये बच्ची सलमान खान और शाहिद कपूर संग कर चुकी है रोमांस, सर्जरी को लेकर हुई थीं ट्रोल

 

द ब्लाट न्यूज़ । अपने पसंदीदा सितारों की जिंदगी के बारे में जानने के लिए फैंस हमेशा उत्सुक रहते हैं। प्रशंसक अपने फैंस की प्रोफेशनल लाइफ तो देखते ही हैं, लेकिन उनकी निजी जिंदगी के बारे में भी जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। सितारों के बचपन की तस्वीरें और वीडियो भी इंस्टाग्राम पर खूब वायरल होती हैं। हाल ही में ऐसी ही एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में नजर आ रही छोटी क्यूट बच्ची बिग स्क्रीन पर बड़े बड़े एक्टर्स के साथ रोमांस कर चुकी है।

अपनी मां की गोद में प्यार से बैठी और कैमरे को एकटक निहारती इस क्यूट बेबी ने बिग स्क्रीन पर सलमान खान से लेकर शाहिद कपूर संग जैसे कई बड़े एक्टर्स के साथ रोमांस किया है। खैर अब तक तो आप इस नन्ही लड़की को पहचान ही गए होंगे, लेकिन अगर आपने अब तक नहीं पहचाना है तो कोई बात नहीं हम आपको बता देते हैं। ये क्यूट नन्हीं लड़की कोई और नहीं बल्कि एक समय पर अपनी खूबसूरती और प्यारी सी स्माइल से बॉलीवुड पर राज करने वालीं आयशा टाकिया हैं।

आपको बता दें कि आयशा टाकिया ने 2009 में अपने बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड फरहान आजमी से शादी की थी। साल 2011 से परदे से दूर कुछ सालों पहले आयशा टाकिया की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसे देखकर फैंस की आंखें भी फटी की फटी रह गई थीं, क्योंकि इन वायरल तस्वीरों में आयशा टाकिया के होंठ और फेस पर काफी सूजन नजर आ रही थी, इसके अलावा ये भी रिपोर्ट्स थी कि उन्होंने सिलिकॉन इम्प्लांट कर अपने ब्रेस्ट साइज को भी बढ़वाया है। हालांकि आयशा टाकिया ने सर्जरी की खबर को गलत बताया था और साथ ही तस्वीरों को फोटोशॉप बताया था।

आयशा टाकिया ने साल 2004 में अजय देवगन की फिल्म ‘टार्जन द वंडर कार’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह शाहिद कपूर के साथ ‘दिल मांगे मोर और पाठशाला जैसी फिल्मों में नजर आई थीं। आयशा टाकिया ने साल 2008 में सलमान खान की फिल्म वांटेड में काम किया, जिसमें दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। लेकिन बड़े बड़े स्टार्स के साथ काम करने के बावजूद उनका करियर कुछ खास असर नहीं छोड़ पाया।

 

 

Check Also

अक्षय कुमार की 8वीं फ्लॉप फिल्म बनी ‘बड़े मियां छोटे मियां’

Box Office: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को ईद पर …