बंगाल के मंत्री पर बम हमले की पीयूष, अधीर रंजन ने की निंदा

 

नई दिल्ली/मुर्शिदाबाद । केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल और पश्चिम बंगाल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने तृणमूल कांग्रेस नेता एवं प्रदेश के मंत्री जाकिर हुसैन पर बम हमले की निंदा की है।
मुर्शिदाबाद जिले में निमतिता रेलवे स्टेशन में बुधवार की रात श्री हुसैन पर बम हमला किया गया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। हाल के दिनों में यह पहली बार हुआ है, जब राज्य के किसी मंत्री को लक्ष्य कर हमला किया गया।

श्री गोयल ने मंत्री पर हमले की निंदा करते कहा, “ मैं पश्चिम बंगाल में निमतिता रेलवे स्टेशन में नृशंस बम हमले की निंदा करता हूं। मंत्री समेत अनय घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए मेरी प्रार्थना है।” श्री चौधरी ने कहा, “ मैंने तृणमूल कांग्रेस नेता पर हमले के बारे में सुना। पुलिस जांच से ही वास्तविकता का पता चल सकता है। मैं घटना की जांच और हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग करता हूं।” एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि श्री हुसैन पर कल रात करीब 22.00 बजे उस समय हमला किया गया, जब वह कोलकाता जाने के लिए निमतिता स्टेशन पर प्लेटफार्म क्रमांक दो पर ट्रेन की प्रतीक्षा कर रहे थे। हमले में उनके अलावा दो अन्य पार्टी कार्यकर्ता भी घायल हो गए। तृणमूल कांग्रेस मुर्शिदाबाद जिला अध्यक्ष अबु ताहिर खान ने बताया कि श्री हुसैन को घायलावस्था में जांगीपुर सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें कोलकाता के अस्पताल पहुंचाया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने हमले को अंजाम दिया है।प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने हालांकि श्री खान के आरोपों को यह कहते हुए खारिज किया है कि मुर्शिदाबाद अपराधियों का अड्डा बन गया है। उन्हाेंने कहा कि श्री हुसैन विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी की पार्टी में अंतर-संघर्ष के शिकार हो सकते हैं।

Check Also

घर से सात लाख की चोरी, सोती रही पुलिस…

Author:- Rishabh Tiwari कानपुर। नौबस्ता थाना क्षेत्र के गोपालपुर कॉलोनी में शुक्रवार देर रात चोरों …