कानपुर में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस मुठभेड़ में गांजा तस्कर गिरफ्तार

Kanpur,( Rishabh Tiwari) : रेलबाजार थाना क्षेत्र में सोमवार रात को पुलिस और गांजा तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गईं जिसमें एक आरोपी को पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया वहीं मुठभेड़ के दौरान आरोपी के पैर में गोली लगनें के कारण उसे केपीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं। वहीं उसके साथ एक महिला तस्कर को भी पुलिस ने हिरासत में लिया हैं।

बीते दिन पहले पुलिस को सीओडी पुल के पास एक प्राइवेट बस से दो अटैची में करीब 25 किलो गांजा मिला था। पुलिसिया जांच में सामने आया था कि अटैची किसी दंपती के पास थी, जो पुलिस के पहुंचने से पहले फरार हो गए थे। जिसके बाद पुलिस ने इन आरोपियों पर 25- 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया था। वही मुखबिर की सूचना पर सोमवार को पुलिस ने सीओडी पुल पर वाहन चेकिंग शुरू किया। इस दौरान आरोपी पुलिस को देखते ही भागने का प्रयास करने लगें जिसके बाद पुलिस ने आरोपित का घेराबंदी किया तो आरोपित ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

जिसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपित के पैर में गोली लग गईं। इस बीच आरोपित के साथ उसकी महिला साथी भागने लगी तो उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक गांजा तस्कर का नाम मतूमन मियां निवासी रूपहिटायी थाना बिटाहा जनपद पश्चिम चंपारण बिहार हैं। वहीं महिला का नाम उषा देवी यादव निवासी जनपद पश्चिम चंपारण बिहार है।

Check Also

झारखंड हाई कोर्ट में ग्रीष्मावकाश 20 मई से

रांची । झारखंड हाई कोर्ट में 20 मई से सात जून तक यानी कुल 20 …