अलीगढ़: मुफ्त का अनाज समाज को बनाता है पंगु व गुलाम, हमें रोजगार चाहिेए- मिठाई लाल भारती

द ब्लाट न्यूज़ समाजवादी पार्टी लोहिया और अंबेडकर के विचारों को साथ लेकर नगर निकाय और 2024 की चुनावी तैयारी में जुट गई है। अनुसूचित जाति को साधने के लिए जिलों में कार्यक्रम भी करा रही है। इस दौरान क्वार्सी बाईपास स्थित गठबंधन गेस्ट हाउस में समाजवादी बाबासाहेब आंबेडकर वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मिठाई लाल भारती कार्यक्रम में पहुंचे।

 

 

इस दौरान मिठाई लाल ने कहा कि समाजवादी पार्टी हर जिले में निकाय चुनाव को लेकर गंभीर है। चुनाव को लेकर कमेटी बन गई है। जो निर्धारित करेगा कि कैंडिडेट कौन होगा। उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी नंबर एक पर रहेगी। वही उन्होंने कहा कि मुफ्त का अनाज समाज को पंगु ओर गुलाम बनाता है, मुफ्त का अनाज नहीं बल्कि हमें रोजगार चाहिए।

इसके साथ ही अंबेडकर वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मिठाई लाल भारती ने कहा कि दलित समाज को भी नगर निकाय चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने नारा लगाया है कि जिसकी जितनी संख्या भारी, उसकी उतनी हिस्सेदारी.अब लोग जागरूक हो रहे हैं। संविधान बचाना चाहते हैं। लोकतंत्र की रक्षा करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि बिकाऊ समाज को टिकाऊ बनाना है। इसी लक्ष्य के तहत काम में लगे हैं. उन्होंने 2024 चुनाव में आह्वान किया कि दलित समाज समाजवादी पार्टी से जुड़े।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि समाज में आज भी अज्ञानता है लेकिन अब लोगों को समझ में आया कि कहीं न कहीं गलतियां हुई है। इसलिए बहुजन समाज के लोग जो अपना वोट कहीं और देते थे। अब भरोसा करके समाजवादी पार्टी की तरफ तेजी से बढ़ रहे हैं। बहुजन समाज का बस एक ही उद्देश्य है कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का सपना सच करना है। लोहिया, कांशीराम, मुलायम सिंह यादव के सपनों को साकार करना है. इन महापुरुषों ने बड़ा संघर्ष किया है। उन्होंने कहा कि अब समाज सतर्क, सावधान हो गया है और बाबा साहब का कारवां आगे जाएगा। उन्होंने कहा कि बहुजन समाज के लोगों दोस्त दुश्मन की पहचान करनी है कि समाज की भलाई कहां है।

कहा कि भारत का संविधान खतरे में है जिसको लेकर पूरे प्रदेश में समाजवादी पार्टी कार्यक्रम कर रही है। बहुजन समाज को सावधान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि 2024 में चुनाव नहीं बल्कि चुनौती है और संविधान बचाने के लिए उत्तर प्रदेश का संपूर्ण बहुजन समाज, समाजवादी पार्टी का साथ दें। यही लोगों से निवेदन कर रहा हूं. उन्होने कहा कि भाजपा मुफ्त में अनाज दे रही है। यही लोगों को समझाना है कि मुफ्त का अनाज समाज को पंगु और गुलाम बनाता है। हमको 5 किलो खैरात का अनाज नहीं चाहिए, बल्कि रोजगार चाहिए। जब रोजगार मिलेगा तो घर की व्यवस्था ठीक हो जाएगी।

Check Also

दोस्त ने परिवार के साथ मिल अपने ही दोस्त की पीट-पीटकर की हत्या,वीडियो वायरल

• शराब के नशे में दो दोस्तों के बीच हुआ झगड़ा,फिर शराबी दोस्त ने परिवार …