viral video, 3D rendering, red grunge vintage sign

दोस्त ने परिवार के साथ मिल अपने ही दोस्त की पीट-पीटकर की हत्या,वीडियो वायरल

• शराब के नशे में दो दोस्तों के बीच हुआ झगड़ा,फिर शराबी दोस्त ने परिवार के लोगों सॉन्ग मिल अपने ही दोस्त की कर डाली पीट पीटकर हत्या

• शराबी दोस्त ने परिजनों संग मिल मामूली झगड़े में अपने ही दोस्त को लाठी डंडे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, वीडियो वायरल


अलीगढ़, ब्यूरो। थाना सासनी गेट इलाके में एक नशेड़ी दोस्त ने शराब के नशे में हुए झगड़े के बाद अपने ही नशेड़ी दोस्त के ऊपर परिवार के लोगों के साथ मिलकर लाठी डंडों से हमला बोलते हुए रूह कंपा देने वाली खौफनाक वारदात अंजाम देते हुए पीट पीटकर मौत के घाट उतारे जाने की घटना को अंजाम दिया है। जिस रूह कंपा देने वाली खौफनाक वारदात का वीडियो घटना के कई दिन बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। थाने पर दर्ज मुकदमे में मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने जेल भेज दिया है। तो वहीं युवक की पीट पीटकर हुई निर्मम हत्या के बाद पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर अन्य आरोपियों को चिन्हित करते हुए शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजे जाने की बात कहते हुए अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।

आपको बता दे की जनपद अलीगढ़ में लोगों की रूह कंपा देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक परिवार की दबंग महिलाएं और पुरुष शाम के अंधेरे में एक युवक के ऊपर लाठी डंडों से प्रहार करते हुए जमीन पर गिरा गिराकर बेरहमी के साथ पिटाई की गई। इस दौरान दबंगों द्वारा किए जा रहे हमले से अपनी जान बचाने के लिए युवक ने सड़क किनारे बनी नाली के ऊपर पड़ी छजली का सहारा लेने की कोशिश की। लेकिन इसके बाद भी दबंग महिला और पुरुष उस युवक के ऊपर ताबड़तोड़ लाठी डंडों से प्रहार करते रहे। जिससे युवक सड़क किनारे बनी गहरी नाली के अंदर जा गिरा और नाली के अंदर गिर जाने के बाद भी युवक के ऊपर एक के बाद एक हमला करते हुए मरण हालत में नाली से खींचकर निर्दयता के साथ मारपीट कर जमकर पिटाई की गई। इस दौरान मौके पर इकट्ठा हुए तमाशबीन लोग युवक की जान बचाने के बजाय खौफनाक मंजर का वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और खौफनाक वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो थाना सासनी गेट इलाके का है।

बताया जा रहा है कि सराय हरनारायण निवासी दो शराबी दोस्त हरीश और नरेश के बीच 1 दिसंबर को शराब के नशे में किसी मामूली बात को लेकर विवाद हुआ था। ओर इसी मामूली विवाद में दोनों के बीच शराब के नशे की हालत में झगड़ा हो गया था। दोनों शराबी दोस्तों के बीच हुए झगड़े की सूचना पर दबंग नरेश के परिवार की महिलाएं और पुरुष अपने हाथों में लाठी डंडे लेकर घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचते ही दबंग नरेश और उसके परिवार के लोगों ने हरीश के ऊपर लाठी डंडों से हमला बोलते हुए जमीन पर गिरा गिराकर बेरहमी के साथ मारपीट की। इस दौरान नाली में गिरने के बाद भी दबंग परिवार के लोग मरण हालत में उसके ऊपर लाठी डंडे बरसाते रहे ओर जब इतने पर भी उनका दिल नहीं पसीजा तो उसको नाली के अंदर से खींच खींच कर उसके ऊपर बेरहमी के साथ लाठी डंडे बरसाए गए। इसके बाद दबंग लोग मरण हालत में हरीश को मौके पर छोड़कर मौके से फरार हो गए। हरीश पर हुए हमले की सूचना परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और उसको मरण अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराते हुए सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने उसके ऊपर हमला बोलने वाले आरोपियों के खिलाफ पीड़ित की तहरीर पर थाने पर मुकदमा दर्ज कराया गया था। उपचार के कई दिन बाद 12 दिसंबर को उसकी मौत हो गई। युवक की मौत की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

युवक की मौत के बाद घर में मातम पसरा हुआ था। तो इसी दौरान उसकी मौत से जुड़ा एक वीडियो घटना के कई दिन बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस अब वायरल हो रहे वीडियो के बाद हरीश को मौत की नींद सुलाने वाले बाकी बचे आरोपियों को भी चिन्हित करते हुए जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजने की बात कह रही है।

क्षेत्राधिकार नगर प्रथम अभय कुमार पांडे ने वायरल हो रहे वीडियो को लेकर बताया कि थाना सासनी गेट इलाके का एक प्रकरण पुलिस की संज्ञान में आया है। जिस प्रकरण के बारे में उनके द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि 1 दिसंबर 2023 को थाना सासनी गेट क्षेत्र के मोहल्ला सराय हरनारायण निवासी नरेश और हरीश के बीच नशे की हालत में होने के चलते मारपीट हुई थी। जिस संबंध में पीड़ित युवक हरीश की तरफ से थाने पर मुकदमा अपराध संख्या-718/2023 के तहत थाना सासनी गेट पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था। जहां 12 दिसम्बर 2023 को उपचार के दौरान घायल हरीश की अस्पताल में मौत हो गई। जिस मुकदमे में उचित धारा का समावेश करते हुए मुख्य अभियुक्त नरेश को गिरफ्तार करते हुए जेल भेजा गया है। तो वहीं प्राप्त वीडियो के आधार पर साक्ष्य संकलित की कार्रवाई करते हुए अन्य आरोपियों को भी शीघ्र जेल भेजते हुए कठोरताम कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

केजरीवाल के जेल में रहने तक टल सकता है मेयर का चुनाव

नई दिल्ली : मुख्यमंत्री केजरीवाल के जेल में रहने तक मेयर का चुनाव टल सकता …