उप्र : विवाद के बाद युवक को चलती ट्रेन से फेंका, एक आरोपी गिरफ्तार

 

द ब्लाट न्यूज़ । उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में मामूली विवाद को लेकर पैंट्री कर्मियों ने एक युवक को कथित तौर पर चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि युवक को गंभीर हालत में झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

जीआरपी के क्षेत्राधिकारी मोहम्‍मद नईम के मुताबिक, शनिवार को अपनी बहन के साथ राप्‍तीसागर एक्‍सप्रेस से सफर कर रहे रवि यादव (26) का पानी की बोतल खरीदने और पान मसाला थूकने को लेकर पैंट्री कर्मियों से विवाद हो गया था।

उन्होंने बताया कि इसके बाद यादव की बहन ललितपुर रेलवे स्‍टेशन पर उतर गई, मगर पैंट्री कर्मियों ने यादव को ट्रेन से नहीं उतरने दिया।

नईम के अनुसार, आरोप है कि पैंट्री कर्मियों ने यादव से मारपीट की और आउटर के पास उसे चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया।

उन्होंने बताया कि आसपास मौजूद लोगों ने यादव को उठाकर जिला अस्‍पताल पहुंचाया। बाद में उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। हालांकि, यादव की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

नईम के मुताबिक, इस मामले में पैंट्री कर्मियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा-323 (मारपीट), 325 (गंभीर चोट पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी देना) के तहत मुकदमा दर्ज कर अमित नामक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की विस्‍तृत जांच की जा रही है।

 

 

Check Also

मेले में लगा झूला अचानक टूट, 6 घायल

जरवल/ बहराइच : जरवल नगर पंचायत में लखनऊ हाइवे के निकट बाबा अहमद शाह के …