तूफान-बारिश से घर में पेड़ गिरा, एक की मौत, पांच घायल

-जिलाधिकारी ने तत्काल राहत सामग्री प्रदान करने का दिया निर्देश

फतेहपुर । जिले में बीती रात आई आंधी बारिश से एक घर में पीपल का पेड़ टूट कर गिर गया। पेड़ गिरने से घर की छत धराशायी हो गयी, जिसमें आधा दर्जन लोग दब गये। चीख-पुकार सुनकर जब तक ग्रमीण पीड़ित परिवार को बाहर निकालते तब तक की एक व्यक्ति की मौत हो चुकी थी और पांच लोग घायल हो गये। घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी जिला अस्पताल पहुची और घायल का हालचाल लिया। बिन्दकी उपजिलाधिकारी को पीड़ित परिजनों को तत्काल राहत सामग्री उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।

जानकारी के अनुसार, बिन्दकी कोतवाली क्षेत्र के गौरी फरीदपुर गांव में आज रात आई आंधी व बारिश से पीपल का पेड़ मकान की छत पर गिर गया जिसमें गांव के राजू (45) पुत्र सुखराम की मौत हो गयी और रामू की पत्नी गीतांजलि (27) गम्भीर रूप से घायल हो गई हैं । वहीं माता रधिया, पुत्री महिमा, पुत्र राजू एवं भाई राजकुमार मामूली रूप से घायल हो गये हैं। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे ने जिला अस्पताल में पहुच कर घायलों का हालचाल लिया और उपजिलाधिकारी बिन्दकी विजय शंकर तिवारी को निर्देश देते हुए कहा कि पीड़ित परिवार को त्वरित आर्थिक सहायता दी जाए।

इस मौके पर अपर जिलाधिकारी लालता प्रसाद, तहसीलदार बिन्दकी चन्द्रशेखर यादव आदि अधीनस्थ मौजूद रहे।

Check Also

मेले में लगा झूला अचानक टूट, 6 घायल

जरवल/ बहराइच : जरवल नगर पंचायत में लखनऊ हाइवे के निकट बाबा अहमद शाह के …