मुरादाबाद में 54 सेंटरों पर पुलिस भर्ती परीक्षा देने के लिए दूसरे दिन भी परीक्षार्थियों की लगी लाइनें

मुरादाबाद । मुरादाबाद में 54 परीक्षा केंद्रों पर दो दिन संपन्न होने वाली सिपाही भर्ती परीक्षा के दूसरे दिन रविवार को भी पहली पाली के परीक्षार्थी सुबह तड़के से ही पहुंचने शुरू हो गए। सभी परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा देने के लिए पहुंचने वाले छात्र-छात्राओं को एडमिट कार्ड चेक करने व सर्च के बाद ही प्रवेश दिया जा रहा है। सिपाही भर्ती परीक्षा के लिए हर केंद्र पर स्टेटिक मजिस्ट्रेट के साथ सात-सात पुलिसकर्मी तैनात हैं।

मुरादाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व सिपाही भर्ती परीक्षा के नोडल अधिकारी हेमराज मीणा ने बताया कि मुरादाबाद जनपद में शनिवार को सिपाही भर्ती परीक्षा सकुशल 54 परीक्षा केदो पर संपन्न हो गई थी। आज दूसरे दिन रविवार को भी 54 परीक्षा केंद्रों पर दो-दो पालियों में पुलिस भर्ती परीक्षा संपन्न होगी। प्रत्येक पाली में 25176 परीक्षार्थियों के बैठने की व्यवस्था की गई है।

एसएसपी ने बताया कि सिपाही भर्ती परीक्षा कड़ी सुरक्षा में होगी। परीक्षा की पारदर्शिता के लिए मजिस्ट्रेट और पुलिस अधिकारी तैनात किए गए हैं। प्रत्येक सेंटर पर एक इंस्पेक्टर, दो दरोगा और चार सिपाही तैनात हैं। परीक्षा केंद्र के गेट पर ही सघन चेकिंग के बाद अभ्यर्थियों को प्रवेश दिया जा रहा हैं। सभी एग्जाम सेंटर के आस पास की फोटो कॉपी की दुकानें पूर्ण रूप से बंद हैं। दोनों दिन पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी टीमों के साथ सभी सेंटरों का निरीक्षण कर रही हैं।

Check Also

त्योहारों के मद्देजनर चलेगी दिल्ली-वाराणसी और एसवीडी कटरा-वाराणसी 4 फेस्टिवल ट्रेन

मुरादाबाद । उत्तर रेलवे के मुरादाबाद रेल मंडल में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक सुधीर सिंह …