विद्युत जामवाल की आईबी71 को मिला यू/ए सर्टिफिकेट, 12 मई को दर्शकों के बीच आएगी फिल्म

THE BLAT NEWS:

अभिनेता विद्युत जामवाल काफी समय से फिल्म आईबी71 को लेकर सुर्खियों में हैं। इसमें अभिनेता अनुपम खेर भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि यह विद्युत की प्रोडक्शन कंपनी एक्शन हीरो फिल्म्स की पहली फिल्म है।  आईबी71 को सेंसर बोर्ड ने  यू/ए  सर्टिफिकेट देकर पास कर दिया है। इसका मतलब है कि इस फिल्म को बच्चे बड़ों की निगरानी में देख सकते हैं। यह फिल्म 1 घंटा, 59 मिनट और 37 सेकंड की होगी।

 

Image result for विद्युत जामवाल की आईबी71 को मिला यू/ए सर्टिफिकेट, 12 मई को दर्शकों के बीच आएगी फिल्म

फिल्म में विशाल जेठवा भी आएंगे नजर;

आईबी71 12 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। इसमें अनुपम और विद्युत के अलावा विशाल जेठवा भी है। इसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संकल्प रेड्डी ने किया है।  आईबी71 भारतीय खुफिया एजेंसियों और पाकिस्तानी एजेंसियों के बीच दो मोर्चों पर युद्ध के इर्द-गिर्द घूमती है। विद्युत फिल्म में अंडरकवर एजेंट देव जामवाल की भूमिका अदा करने वाले हैं।  आईबी71 के अलावा विद्युत फिल्म शेर सिंह राणा में नजर आने वाले हैं।
आईबी71 इंटेलिजेंस अफसर के खुफिया मिशन पर आधारित है, जो पाकिस्तान में घुसकर उसके इरादों को नेस्तनाबूत कर देता है। इस किरदार को विद्युत जामवाल ने निभाया है। विद्युत जिस तरह के एक्शन करते हैं, उसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म के एक्शन सीन का स्तर क्या होगा। बहरहाल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में देव जामवाल की भूमिका निभाने के लिए विद्युत को 2.5 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है।
फिल्म में अनुपम आईबी चीफ एनएसी अवस्थी की दमदार भूमिका में नजर आएंगे। ट्रेलर में इसकी झलक दिख चुकी है।
आईबी71  को विद्युत के प्रोडक्शन हाउस एक्शन हीरो फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है। विद्युत ने पहली बार किसी फिल्म के प्रोडक्शन का काम भी संभाला है। विद्युत ने 2021 में बॉलीवुड में 10 साल पूरे होने पर अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की थी। उन्होंने  आईबी71  की घोषणा कर कहा था कि इसके जरिए वह प्रोडक्शन की दुनिया में एक अद्भुत सफर तय करने जा रहे हैं।

Check Also

मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया: सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं। सलमान खान …