Box Office Collection :फिल्म ‘टाइगर 3’ ने कमाए 250 करोड़…..

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ‘टाइगर 3’ की सफलता से खुश हैं। सलमान खान ,कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म टाइगर 3 दीवाली के अवसर पर 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। ‘टाइगर 3’ ने 250 करोड़ की कमाई कर ली है। सलमान खान टाइगर 3 की सफलत से खुश हैं। सलमान के पास अब दीवाली पर रिलीज़ होने वाली बड़ी कमाई वाली फिल्मों में टाइगर 3 और प्रेम रतन धन पायो शामिल है।

सलमान खान ने कहा, यह काफी उत्साहजनक है कि मेरे दो सबसे पसंदीदा किरदार प्रेम और टाइगर ने दीवाली पर लोगों का इतना मनोरंजन किया है! एक अभिनेता के रूप में, मैंने केवल अपने ब्रांड के सिनेमा के माध्यम से लोगों के लिए यादें बनाने पर ध्यान दिया है और मैं भाग्यशाली हूं कि उन्होंने मुझे वापस प्यार किया है।मील के पत्थर हमेशा खास होते हैं लेकिन इससे भी अधिक आश्चर्यजनक बात ऐसे किरदार बनाना है जो दर्शकों के दिलों में हमेशा के लिए रहते हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि लोग प्रेम और टाइगर को हमेशा समान रूप से पसंद करेंगे क्योंकि मेरे लिए इन दोनों किरदारों ने मुझे सर्वसम्मति से सराहना दी है। इसलिए, मैं एक को दूसरे के ऊपर नहीं चुन सकता। मुझे खुशी है कि प्रेम और टाइगर ने सभी आयु वर्ग के परिवारों और दर्शकों के लिए दिवाली को खास बना दिया है। उल्लेखनीय है कि टाइगर 3 से पहले इस फ्रेंचाइजी के दो पार्ट एक था टाइगर (2012) और टाइगर जिंदा है (2017) रिलीज हो चुके हैं। यशराज बैनर तले बनी फिल्म टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है।

टाइगर 3 ने 250 करोड़ की कमाई
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 ने 250 करोड़ की कमाई कर ली है। सलमान खान ,कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म टाइगर 3 दीवाली के अवसर पर 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज हुयी है।’टाइगर 3′ दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। टाइगर 3 ने अपने पहले सप्ताह में 220 करोड़ की कमाई की थी। यशराज बैनर तले बनी ‘टाइगर 3’, टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है, जो 2012 में ‘एक था टाइगर’ से शुरू हुई थी।

Check Also

बॉक्स ऑफिस पर टूट रही ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की सांसें

Box Office:  साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की …