जानिए, सभी 12 राशियों का आज का भविष्यफल

Horoscope Today: 07 मई 2024 को मंगलवार का दिन रहेगा और वैशाख कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि रहेगी. इस दिन अश्विनी और भरणी नक्षत्र रहेगा. आज मंगलवार को आयुष्मान योग और सौभाग्य योग रहेगा. चंद्रमा का संचार मेष राशि पर रहेगा. मंगलवार 07 मई को शाम 03:38 से 05:15 तक राहुकाल रहेगा.

ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति बता रही है कि, आज मेष राशि वालों का मन चिंतित रहेगा. कन्या राशि वालों का दिन बढ़िया रहेगा. वृश्चिक राशि वाले प्रेम के मामले में तू-तू मैं-मैं के शिकार हो सकते हैं. वहीं मीन राशि वालों का दिन अद्भुत रहने वाला है.

आज मंगलवार 07 मई का दिन (Rashifal) मेष से लेकर मीन सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा,

मेष राशि (Aries):
मेष राशि वालों का मन चिंतित रहेगा. आपको कोई अज्ञात भय सताएगा. इस तरह से ज्यादा सोचने के शिकार हो सकते हैं और खर्च को लेकर भी परेशान रहेंगे. लेकिन स्वास्थ्य ठीक-ठाक है. वहीं प्रेम और व्यापार की स्थिति भी सामान्य से अच्छी चल रही है. उपाय- पीली वस्तु पास रखें.

वृषभ राशि (Taurus):
वृषभ राशि वालों के आर्थिक मामले सुलझेंगे और धन से जुड़ी समस्या दूर होगी. संतान पक्ष से भी अच्छे समाचार की प्राप्ति होगी. हालांकि आज स्वास्थ्य थोड़ा मध्यम रहेगा. लेकिन प्रेम की स्थिति अच्छी दिख रही है. उपाय- पीली वस्तु का दान करें.

मिथुन राशि (Gemini):
रोजी-रोजगार में तरक्की करेंगे और कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों में आपकी जीत होगी. पिता के स्वास्थ्य में सुधार होगा. स्वयं का स्वास्थ्य भी ठीक-ठाक रहेगा. आपकी व्यापारिक स्थिति में सुधार दिख रहा है. लेकिन प्रेम की स्थिति मध्यम रहेगी. उपाय- पीली वस्तु का दान करें.

कर्क राशि (Cancer):
आज कर्क राशि वालों का भाग्यवश कुछ काम बन सकता है. आध्यात्म के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी और धार्मिक बने रहेंगे. किसी कार्य को लेकर की गई यात्रा में लाभ होगा. स्वास्थ्य, प्रेम और व्यापार की स्थिति काफी अच्छी है. उपाय- भगवान विष्णु की अराधना करें.

सिंह राशि (Leo):
सिंह राशि वालों के लिए परिस्थितियां कुछ प्रतिकूल लग रही हैं. आज चोट लग सकती है या किसी परेशानी में पड़ सकते हैं. इसलिए थोड़ा बचकर पार करें. स्वास्थ्य और प्रेम मध्यम लेकिन व्यापारिक स्थिति आपकी अच्छी है. उपाय- पीली वस्तु पास रखें और भगवान विष्णु की अराधना करें.

कन्या राशि (Virgo):
कन्या राशि वाले लोगों को जीवनसाथी का सानिध्य मिलेगा और वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. शादी तय हो सकती है. यदि विवाहित हैं तो चली आ रही परेशानी दूर होंगी और आपस में सामन्जस्य बैठेगा. प्रेम, व्यापार, संतान और स्वास्थ्य सब कुछ अद्भत दिख रहा है. उपाय- भगवान विष्णु की अराधना करें.

तुला राशि (Libra):
तुला राशि वालों को कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों में विजय मिलेगी और विरोधी परास्त होकर स्वयं नतमस्तक होंगे. स्वास्थ्य मध्यम रहेगा. लेकिन प्रेम और व्यापार की स्थिति अच्छी है. उपाय- पीली वस्तु का दान करें.

वृश्चिक राशि (Scorpio):
विद्यार्थियों और लिखने-पढ़ने की शुरुआत करने वालों के लिए अच्छा समय है. वृश्चिक राशि वालों स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. लेकिन प्रेम में तू-तू, मैं-मैं के संकेत दिख रहे हैं. इस समय भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें. व्यापारिक दृष्टिकोण से आप सही चल रहे हैं. उपाय- पीली वस्तु पास रखें.

धनु राशि (Sagittarius):
धनु राशि वालों के लिए समय और स्थिति अच्छी है. किसी बात को लेकर बहुत परेशान न हों और कलह से बचें. इस समय घरेलू सुख-शांति मध्यम दिख रही है. प्रेम की स्थिति अच्छी है और व्यापारिक दृष्टिकोण से भी आप सही दिख रहे हैं. उपाय- भगवान विष्णु की अराधना करें और पीली वस्तु पास रखें.

मकर राशि (Capricorn):
आपका पराक्रम रंग लाएगा और हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. रोजी-रोजगार में भी खूब तरक्की करेंगे. लेकिन इस समय स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है. वहीं प्रेम और व्यापार की स्थिति अच्छी दिख रही है. उपाय- पीली वस्तु का दान करें.

कुम्भ राशि (Aquarius):
आपके आर्थिक मामले सुलझेंगे. लेकिन इसके बावजूद भी फिलहाल धन संग्रह करने की जरूरत रहेगी और निवेश पर रोक लगाएं. स्वास्थ्य ठीक, प्रेम और व्यापार की स्थिति अच्छी है. उपाय- भगवान विष्णु की अराधना करें.

मीन राशि (Pisces):
मीन राशि वालों के लिए अद्भुत समय है. इस समय सकारात्मक उर्जा का संचार हो रहा है और समाज में आपका कद बढ़ रहा है. संतान और प्रेम में समीपता होगी. व्यापारिक दृष्टिकोण से भी आप अच्छा कर रहे हैं. उपाय- भगवान भोलेनाथ की अराधना करें और अभिषेक करें. सब अच्छा होगा

Check Also

पंचांग 12 जुलाई, 2024

12 जुलाई 2024 को सूर्योदय के समय की ग्रह स्थिति ग्रह स्थिति सूर्य मिथुन में …