कानपुर: सीसीटीवी में कैद हुआ चोरों का गैंग,पुलिस की खुली रात्रि गश्त की पोल

द ब्लाट न्यूज़ शहर में चकेरी थाना क्षेत्र के मंगलाविहार में शातिर चोरों ने एक बैटरी की दुकान का निशाना बनाया। शटर तोड़कर दुकान में दाखिल हुए चोर लाखों रुपए की बैटरी और कैश लोडर से लाद ले गए और पुलिस को भनक तक नहीं लगी।

 

 

 

सुबह मालिक शॉप पर पहुंचा तो उसे चोरी की जानकारी हुई। चकेरी पुलिस ने मामले की जांच की तो सीसीटीवी में दुकान के भीतर घुसे दो चोर दिखाई पड़े। जबकि चार बाहर खड़े होकर निगरानी कर रहे थे। चकेरी थाने की पुलिस रिपोर्ट दर्ज करके चोरों की तलाश में लगी है।

सात चोर लोडर से लाद ले गए पूरा माल
चकेरी के रहने वाले शाहरुख शेख की मंगला विहार पुलिया के पास हाईवे पर एसएस बैटरी के नाम से दुकान है। उन्होंने बताया कि रविवार रात रोज की तरह दुकान बंद करके घर गए। सोमवार सुबह इलाकाई लोगों सूचना पर दुकान पहुंचे तो शटर टूटा मिला। अंदर जाकर देखा तो दुकान का सारा सामान बिखरा पड़ा था। दुकान से करीब चार लाख कीमत की 46 बैटरी गायब थी। सूचना पर चकेरी थाने की पुलिस भी मौके पर जांच करने पहुंची।

शाहरुख ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे देखे तो छह चोर दिखाई पड़े। शाहरुख ने बताया कि देर रात करीब 2 बजे एक लोडर से छह से सात युवक उतरते हुए दिखाई दिए। दो युवक दुकान के भीतर दाखिल होकर बैटरी को बाहर निकाला और बाहर मौजूद चार से पांच चोर लोडर में दुकान का पूरा सामान लाद ले गए। इसके बाद भी पुलिस को भनक नहीं लगी। चकेरी थाना प्रभारी अंजन कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है।

चोरों को पुलिस का कोई खौफ नहीं
व्यापारी शाहरुख ने बताया कि छह से सात चोर हाईवे पर मौजूद दुकान में आराम से ताला तोड़ा और दुकान का पूरा माल लाद ले गए। करीब एक से डेढ़ घंटे में चोरी को अंजाम दिया। इससे साफ है कि हाईवे और इलाके में चोरों को पुलिस का कोई खौफ नहीं है। अगर पुलिस इलाके में रात्रि गश्त करती तो शायद उनकी दुकान को चोर निशाना नहीं बना पाते।

Check Also

कानपुर: बूथ सम्मेलन में आज शामिल होंगे स्वतंत्र देव सिंह

कानपुर: भाजपा कानपुर लोकसभा के सभी विधान सभाओं में होने वाले विधानसभा स्तर पर बूथ …