मामा ने छह वर्षीय बालक की ब्लेड से गला काटकर कर दी हत्या

चंदौसी : कोतवाली क्षेत्र के तहसील रोड स्थित दुर्गा कॉलोनी में शुक्रवार की सुबह सनसनीखेज वारदात हो गई। रिश्ते के मामा ने छह वर्षीय बालक की ब्लेड से गला काटकर हत्या कर दी। परिजनों ने आरोपी को पकड़र पुलिस को सौंप दिया। पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम ने मौके पर जांच पड़ताल की है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

प्रथम दृष्टया जांच में हत्याकांड का कारण संपत्ति विवाद बताया जा रहा है। जनपद बदायूं के इस्लामनगर निवासी राजबल्लभ सरकारी नौकरी से सेवानिवृत हैं। राजबल्लभ की पत्नी राजवती ने बताया कि उनके तीन बेटियां सविता, रविता और अमृता है। अमृता की शादी नहीं हुई है। सविता की बेटी वर्षा के पति का 5 साल पहले निधन हो गया था। जिससे वर्षा को राजवल्लभ ने गोद ले लिया था। वर्षा अपने 6 वर्षीय बेटे कुंज के साथ नाना राजबल्लभ के घर रह रही है। 17 अप्रैल को सविता की बहन रविता अपने 19 वर्षीय बेटे कुणाल के साथ आई हुई थी।

शुक्रवार की सुबह 5:30 बजे कुणाल अपने कुंज को घर से ढाई सौ मीटर की दूरी पर स्थित एक प्लॉट में ले गया था। जहां उसने ब्लेड से गला काटकर बालक कुंज की हत्या कर दी। चीख सुनकर आस पड़ोस के लोग और परिजन मौके पर पहुंच गए और आरोपी को पकड़ लिया। सूचना पाकर सीओ डॉ प्रदीप कुमार कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम भी पहुंची। पुलिस में शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

Check Also

बसपा ने बस्ती लोकसभा सीट का बदल दिया प्रत्याशी

लखनऊ : बसपा ने सोमवार को दो उम्मीदवारों के टिकट बदल दिए हैं। इसमें जौनपुर …