Box Office Collection Day 12: 5 करोड़ भी नहीं कमा पाई फिल्म ‘फाइटर

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ाते हुए आगे बढ़ रही है. शुरुआती चार दिनों में फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया लेकिन इसके बाद ‘फाइटर’ की कमाई में वीकडेज में काफी गिरावट दर्ज की गई. वहीं इस वीकेंड पर एक बार फिर फिल्म की कमाई में उछाल आया और अब ये घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा छूने के नजदीक पहुंच गई है. चलिए यहां जानते हैं ‘फाइटर’ ने रिलीज के 12वें दिन कितना कलेक्शन किया है?

‘फाइटर’ ने 12वें दिन कितना कलेक्शन किया?
‘फाइटर’ सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला लेकिन ये फिल्म उम्मीद के मुताबिक बिजनेस नहीं कर पाई है. दिलचस्प बात ये है कि ‘फाइटर’ का निर्देशन हिट डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने किया है. सिद्धार्थ की लास्ट डायरेक्शनल फिल्म शाहरुख खान स्टारर ‘पठान’ थी जो साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी. लेकिन सिद्धार्थ अपनी ‘फाइटर’ से ‘पठान’ वाला जादू नहीं चला पाए. नतीजतन ‘फाइटर’ कलेक्शन के मामले में पिछड़ गई है.

‘फाइटर’ की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने  22.5 करोड़ से खाता खोला था. इसके बाद फिल्म ने एक हफ्ते में 146.5 करोड़ की कमाई की. वहीं अब ये फिल्म रिलीज के दूसरे हफ्ते में है. ‘फाइटर’ ने जहां सेकंड फ्राइडे 5.75 करोड़ की कमाई की तो वहीं दूसरे शनिवार फिल्म ने 10.5 करोड कमाए जबकि दूसरे रविवार ‘फाइटर’ का कारोबार 12.5 करोड़ रहा. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के दूसरे सोमवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

Check Also

अभिनेता गुरुचरण सिंह लापता…

नई दिल्ली। टीवी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढी का किरदार …