दो पक्षों में चले लाठी-डंडे,कई लोग घायल

फतेहपुर: किशनपुर थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर मजरे कछरा गांव में गुरूवार दोपहर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। जिसमें दोनों पक्षों से जमकर लाठी डंडे चले, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस में घायलों को इलाज के लिए भेजा।

किशनपुर थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर गांव निवासी अखिलेश व रज्जन के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। थोड़ी देर बाद मामला और गर्म हो गया और दोनों तरफ से गाली गलौज शुरू हो गई। देखते ही देखते कुछ देर बाद दोनों पक्ष मारपीट पर आमादा हो गए।

कुछ देर बाद दोनों पक्षों से करीब दर्जन भर लोग इकट्ठा हो गए और फिर मारपीट शुरू हो गई। मारपीट में दोनों पक्षों की तरफ से जमकर लाठी डंडे चले जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

कुछ देर बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए भेजा है। वहीं ग्रामीणों के मुताबिक दोनों पक्षों के बीच काफी दिनों से कहासुनी हो रही थी।

गुरूवार को दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए, जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले में थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मामले में अभी तक किसी भी प्रकार की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर आने पर जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

 

Check Also

लखनऊ: सरकार की नीतियों के खिलाफ पलीता लगा रहा पंचायती राज का बाबू

देश के विकास में ग्राम पंचायतों का बहुत बड़ा महत्व रहता है ऐसे में पंचायती …