तकिया पहनकर ही फोटो खिंचवाने निकल पड़ीं उर्फी जावेद…

सोशल मीडिया सेंशन उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वो ऐसे-ऐसे ड्रेसेस डिजाइन करती हैं जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. इस बार भी उर्फी ने कुछ ऐसा ही पहना है. इस बार तो उर्फी की ड्रेस ऐसी है जिसे देख आपका भी सिर चकरा जाएगा.  सोशल मीडिया पर उनका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है.

उर्फी जावेद ने बनाई तकिए की ड्रेस 
जी हां, इस बार उर्फी ने अपने ड्रेस में तकिए को ही लगा लिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, उर्फी दो तकिए पकड़े नजर आ रही हैं. उन्होंने एक ब्लू कलर की कट बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हैं. पहले तो उन्हें देख ऐसा लग रहा है कि जैसे उन्होंने उन तकिओं को हाथ में पकड़ रखा है. लेकिन अचानक ही वो अपने तकिए को छोड़ देती हैं और कहती सुनाई दे रही हैं कि ‘ये देखो गाइज’. उनकी इस अतरंगी ड्रेस को देख पैपराजी भी हक्का बक्का रह जाते हैं.
यूजर्स ने उर्फी पर किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स 

हमेशा की तरह इस बार भी उर्फी जावेद अपनी इस अतंरगी ड्रेस को लेकर ट्रोल हो रही हैं. यूजर्स वीडियो पर तरह-तरह कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- धरती संकट में हैं प्रभु अब अवतार लो…. एक और यूजर ने लिखा- उर्फी यार क्या ही बोलें आप अजुबा हैं धरती पर नए फैशन लॉन्च करती हैं आप. एक अन्य लिखा- है प्रभु ये सब क्या है. इसी तरह यूजर्स पर कमेंट कर उर्फी का मजाक उड़ा रहे हैं.

Check Also

वेब सीरिज “द फैमिली मैन” के तीसरे भाग की शूटिंग शुरू

नई दिल्ली। मनोज बाजपेयी अभिनीत वेब सीरिज “द फैमिली मैन” के तीसरे भाग की शूटिंग …