पूर्व-मेटा कार्यकारी आभा माहेश्वरी करेंगी एलन की डिजिटल व टेक टीमों का नेतृत्व

THE BLAT NEWS:

नई दिल्ली । एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट ने पूर्व मेटा एक्जीक्यूटिव आभा माहेश्वरी को अपने डिजिटल आर्म एलन डिजिटल का मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त करने की घोषणा की। आभा को बेंगलुरु में एलन की डिजिटल और तकनीकी टीमों के गठन का काम सौंपा गया है। ये टीमें छात्रों को डिजिटल-फस्र्ट उत्पाद तैयार करना और डिलीवरी बढ़ाना सिखाएंगी।
एलन करियर इंस्टीट्यूट के सीईओ नितिन कुकरेजा ने कहा, उत्पाद प्रबंधन, विकास और वैश्विक उपभोक्ता प्रौद्योगिकी कंपनियों में साझेदारी में उनकी विशेषज्ञता एलन में डिजिटल-फस्र्ट उपभोक्ता अनुभव को बढ़ाने के हमारे प्रयासों को मजबूत करने में मदद करेगी।नोएडा अथॉरिटी की पूर्व CEO रितु माहेश्वरी को सुप्रीम कोर्ट से झटका, NBW ...
उन्होंने पहले अमेरिका में अपने सैन फ्रांसिस्को कार्यालय में मेटा में भारत के लिए वाणिज्य और भुगतान, उत्पाद भागीदारी के निदेशक और प्रमुख के रूप में कार्य किया।
आभा माहेश्वरी उस कोर लीडरशिप टीम का भी हिस्सा थीं, जिसने फेसबुक के विज्ञापन डेवलपर इकोसिस्टम को कई अरब डॉलर का बनाया और आगे बढ़ाया।आभा ने कहा, मैं एलन की समृद्ध शैक्षणिक विरासत का निर्माण करने और प्रौद्योगिकी-सक्षम, डिजिटल अनुभवों के माध्यम से शिक्षा तक पहुंच बढ़ाने के लिए तत्पर हूं।
एलन ने हाल ही में अंकित खुराना को मुख्य उत्पाद अधिकारी और सौरभ टंडन को मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी के रूप में नियुक्त किया है।एलन ने वर्ष के अंत तक बेंगलुरु में अपनी प्रौद्योगिकी और उत्पाद टीमों को 200 तक पहुंचाने की योजना बनाई है।1988 में राजेश माहेश्वरी द्वारा स्थापित एलन करियर इंस्टीट्यूट के देश के 53 शहरों में 200 से अधिक कक्षा-केंद्र हैं।

Check Also

दिल्ली में धूल भरी आंधी आई और हुई हल्की बारिश…

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के कुछ हिस्सों में शुक्रवार देर शाम धूल भरी आंधी आई …