फिल्म बंदा का ट्रेलर रिलीज, मनोज बाजपेयी ने वकील बन लड़ी सच और इंसाफ की लड़ाई

THE BLAT NEWS:

मनोज बाजपेयी उन कलाकारों में शुमार हैं, जो अपना हर किरदार इतनी शिद्दत से निभाते हैं कि पर्दे पर उनका अभिनय, अभिनय की तरह लगता ही नहीं है। लगता है मानों वह असल में उसी किरदार में जीते हों। पिछले कुछ दिनों से मनोज अपनी कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म बंदा को लेकर सुर्खियों में हैं। इसका ऐलान होने के बाद से ही दर्शकों को इसके ट्रेलर का इंतजार था, जो अब आखिरकार खत्म हो गया है।
बंदा की कहानी सच्चाई की यात्रा को लेकर लडऩे वाले शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है। ट्रेलर के मुताबिक, मनोज फिल्म में राजस्थान में सेशंस कोर्ट के साधारण से वकील पूनम चंद सोलंकी का किरदार निभा रहे हैं, जिन्होंने अपने दम पर भारत के सबसे प्रतिष्ठित वकीलों और बाधाओं के खिलाफ एक असाधारण-सा केस लड़ा और सबके छक्के छुड़ाए। तमाम धमकियों के बीच वह सच सामने लाने को आतुर हैं। एक वकील के किरदार में मनोज खूब जंच रहे हैं।
तमाम लोगों के लिए भगवान बन चुका आसाराम बापू 16 वर्षीय बच्ची का रेप करने के कारण जेल में है और उसे सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम सोलंकी ने किया। उन्होंने पीडि़ता को न्याय दिलाने के लिए अपनी जान तक की परवाह नहीं की।
बंदा एक आदमी की लड़ाई की शानदार कहानी है, जो यह साबित करती है कि कोई भी आदमी कानून से ऊपर नहीं हो सकता है। इस फिल्म का ऐलान पिछले महीने 23 अप्रैल को मनोज के जन्मदिन के मौके पर हुआ था। खुद मनोज ने भी फिल्म का पोस्टर साझा कर अपने प्रशंसकों को अपनी इस नई फिल्म का तोहफा दिया था। उन्होंने लिखा था, जब बात हो इंसाफ की, सिर्फ एक ही बंदा काफी है।
मनोज की पिछली फिल्म गुलमोहर डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। अब बंदा भी ओटीटी का ही रुख करने वाली है। फिल्म जी5 पर स्ट्रीम होने वाली है। इस बारे में बात करते हुए मनोज ने कहा, साइलेंस और डायल 100 के लिए जी5 के साथ अपनी सफल साझेदारी के बाद अब बंदा के लिए तीसरी बार इस ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ फिल्म की घोषणा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। यह ऐसी कहानी है, जो सबको आकर्षित करेगी।
फिल्म के निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की हैं। उन्होंने कहा, बंदा में सब कुछ है – एक मजबूत कहानी, मनोज बाजपेयी जैसे शांत और आत्मविश्वास से लबरेज अभिनेता और जबरदस्त सहायक कलाकार। इसका पोस्टर देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का कहना था कि फिल्म में मनोज हैं तो पक्का इसमें कुछ न कुछ बढिय़ा होगा। बता दें कि मनोज फिल्म डिस्पैच में भी नजर आएंगे। इसके अलावा वह फिल्म जोरम में भी अपने अभिनय का दम दिखाने वाले हैं।

Check Also

मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया: सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं। सलमान खान …