वज़ीराबाद इलाके में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में दो लोग गिरफ्तार

 

द ब्लाट न्यूज़ । उत्तर दिल्ली के वज़ीराबाद इलाके में 38 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान खिचड़ीपुर निवासी सनी (29) और उत्तर प्रदेश के लोनी में रहने वाले सचिन (27) के तौर पर हुई है। उन्हें बुधवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के मुताबिक, वज़ीराबाद निवासी अरूण कुमार (38) का शव सोमवार को तिमारपुर के गांधी विहार में तारा चौक के पास मिला था।

उत्तर दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) सागर सिंह कलसी ने बताया कि शव पर चोट के कोई निशान नहीं थे। मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा रविवार शाम अपने दोस्त बोंधा के साथ था और इसके बाद से ही वह लापता था। कलसी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज खंगालने और बोंधा से विस्तृत पूछताछ करने के बाद यह पता चला कि कुमार को आखिरी बार सनी और सचिन के साथ देखा गया था। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया और पूछताछ के दौरान उन्होंने कुमार की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली।

पुलिस के मुताबिक, अपराध को अंजाम देने में इस्तेमाल की गई एक मोटरसाइकिल को सचिन के पास से जब्त किया गया है। कलसी ने कहा, “पूछताछ में सचिन ने बताया कि करीब चार-पांच महीने पहले शराब पीने के दौरान उसका कुमार से झगड़ा हुआ था और उसके सिर पर मामूली चोट आई थी। इसके बाद से उसके मन में कुमार के प्रति द्वेष था और वह उससे बदला लेना चाहता था। उसने अपने एक साथी की मदद से कुमार की हत्या कर दी।” पुलिस के मुताबिक, वज़ीराबाद थाने में मंगलवार को भारतीय दंड संहिता की संबद्ध धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया।

 

Check Also

Weather: दिल्ली में पारा 47 डिग्री के पार…

Weather: उत्तर पश्चिम भारत प्रचंड गर्मी की चपेट में है। अधिकांश क्षेत्रों में आसमान से …