Viral Video: लोक निर्माण विभाग प्रांतीय खंड के दफ्तर में हुई दारू पार्टी,दफ्तर में शराब पीते वीडियो वायरल,कर्मियों से स्पष्टीकरण तलब

 कानपुर देहात, वरिष्ठ संवाददाता । लोक निर्माण विभाग के प्रांतीय खंड के कार्यालय में कर्मचारियों की शराब पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। द ब्लाट अख़बार इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन मामला संज्ञान में आते ही अफसर सकते में आ गए। इसके बाद अधिशाषी अभियंता ने संबंधित कर्मियों से स्पष्टीकरण तलब किया है।

अकबरपुर ब्लॉक के बारा गांव के पास सिथत लोक निर्माण विभाग के तीन खंड़ों का कार्यालय संचालित हैं। वहां स्थित प्रांतीय खंड के कार्यालय में तीन कर्मचारी एक कक्ष में दिन मे ही शराब पीने बैठ गए। फाइलों के बीच शराब पीते हुए उनका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इसके चर्चा का विषय बनने पर अधिशाषी अभियंता प्रांतीय खंड ने जांच कराई तो दूसरे खंड के दो कर्मियों द्वारा शराब पार्टी करने की बात सामने आई। इसके बाद इन कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी शुरू की गई है। लोक निर्माण प्रांतीय खंड के अधिशाषी अभियंता नवीन शर्मा ने बताया कि दूसरे खंड में कार्यरत कमल अग्रवाल व अवनीश की पहचान हुई है, जबकि तीसरे की पहचान नहीं हो पाई है। इसमें अवनीश एक अन्य मामले में पहले से ही निलंबित चल रहे हैं। इन कर्मियों का आचरण कर्मचारी नियमावली के प्रतिकूल है। इनको नोटिस देकर स्पष्टीकरण तलब किया गया है। जवाब आने के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

फतेहपुर में आज पीएम मोदी करेंगे जनसभा…

फतेहपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा आज। पीएम मोदी कौशाम्बी, बाँदा और फतेहपुर के प्रत्याशियों …