फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के टाइटल को लेकर प्रदर्शन, चंडीगढ़ में अक्षय कुमार का फूंका पुतला

मुंबई । अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ को लेकर शुरुआत से ही विरोध प्रदर्शन हो रहा है। अब ये प्रदर्शन लगातार बढ़ रहा है। फिल्म के टाइटल का विरोध कर रहे लोगों ने चंडीगढ़ में अक्षय कुमार का पुतला जलाया गया है। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के सदस्यों ने फिल्म के टाइटल को बदलने की मांग की है। बताते चलें कि इस संगठन ने भी करणी सेना की तरह टाइटल में राजा का पूरा नाम ‘सम्राट पृथ्वीराज चौहान’ देने की मांग की है।

बता दें कि एक महीने पहले करणी सेना ने भी फिल्म के टाइटल बदलने की मांग की थी और राजा का पूरा नाम देने की मांग की थी। उन्होंने मांग की थी कि रिलीज से पहले उनके लिए फिल्म की स्क्रीनिंग की जानी चाहिए। करणी सेना के युवा विंग के अध्यक्ष और फिल्ममेकर सुरजीत सिंह राठौर ने कहा, ‘अगर वह हमारी सलाह नहीं मानते हैं तो उन्हे इसका अंजाम भुगतना होगा। फिल्म ‘पद्मावत’ के दौरान संजय लीला भंसाली के साथ क्या हुआ, इस फिल्म के निर्माताओं को भी इसके लिए तैयार रहना होगा।’

बताते चलें कि संजय लीला भंसाली ने विरोध के बाद अपनी फिल्म का टाइटल बदल दिया था। अक्षय कुमार की इस फिल्म के मेकर्स इन संगठनों की मांगों को मानने के मूड में नहीं हैं। अगर सबकुछ ठीक रहा तो इस दिवाली पर ‘पृथ्वीराज’ देखने को मिल सकती है।

अक्षय कुमार ने साल 2019 में अपने जन्मदिन के मौके पर इस प्रॉजेक्ट की घोषणा की थी। अक्षय कुमार ने एक ट्वीट कर लिखा था, ‘जन्मदिन के मौके पर अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रहा हूं। फिल्म में पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाते हुए मुझे बहुत खुशी हुई, जिसे मैं उनकी वीरता और मूल्यों के लिए देखता हूं। ये फिल्म मेरी अबतक की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है।’

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर नजर आएंगी। मानुषी छिल्लर फिल्म में पृथ्वीराज चौहान की पत्नी संयुक्ता की भूमिका निभाएंगी। ‘पृथ्वीराज’ का चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्शन कर रहे हैं और आदित्य चोपड़ा प्रड्यूस कर रहे हैं।

Check Also

ईशान खट्टर की ‘पिप्पा’ का टीजर हुआ रिलीज, 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की दिखी दिल दहला देने वाली झलक

  द ब्लाट न्यूज़ । ईशान खट्टर लंबे समय से अपनी फिल्म ‘पिप्पा’ को लेकर …