ये स्टंटबाजी हो रही है, हमले नहीं हो रहे: पूर्व सीएम चन्नी

जम्मू-कश्मीर : जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भारतीय वायु सेना के वाहन पर आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले पर कांग्रेस नेता चरणजीत सिंह चन्नी से जब मीडिया ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि “ये स्टंटबाजी हो रही है। हमले नहीं हो रहे। जब चुनाव आते हैं तो बीजेपी को जिताने के लिए ऐसे स्टंट खेले जाते हैं और बीजेपी को जिताने का तैयार किया जाता है।

उन्होंने कहा कि जब इलेक्शन आते हैं तो ऐसे स्टंट खेले जाते हैं। उन्होंने कहा कि ये तैयार करके हमले करवाए जाते हैं, बीजेपी को जिताने का स्टंट होता है, इसमें सच्चाई नहीं होती। उन्होंने कहा कि लोग मरवाने और लोगों की लाशों पर खेलना ये बीजेपी को आता है।”
वहीं धक्का मुक्की में किसान की मौत पर कहा कि भाजपा किसानों को दबाकर देश और प्रदेश की किसानी खत्म करके पंजाब को दबाना चाहती है। उन्होंने कहा कि पंजाब की अर्थव्यवस्था को तहस नहस करना चाहती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को पता है कि अगर हम किसान और किसानी को खत्म कर देंगे तो किसान डूब जाएगा और ये पंजाब को डुबाना चाहते हैं।
पैसे बांटने का लगाया आरोप
अनुराग ठाकुर की अगुवाई में पंजाब में परिवारों के भाजपा में शामिल होने की बात पर कहा कि ये स्टंटबाजी है, अनुराग ठाकुर आकर कुछ बंदे खड़े करके सरौपे डाल देंगे। उन्होंने कहा कि कुछ पैसे देकर भी आदमियों को खरीद रहे हैं, लेकिन वे वोट इन्हें नहीं देंगे। वोट कांग्रेस को देंगे।

चन्नी के विवादित बयान पर भाजपा बोली- इनकी मानसिकता देश विरोधी
जालंधर से कांग्रेस के उम्मीदवार चन्नी ने सेना के जवानों पर हलमे और उनकी शहादत को स्टंटबाजी बता दिया। इस बयान से चन्नी का विरोध शुरू हो गया है। लोग चन्नी ने सवाल पूछने लग गए हैं कि क्या सेना के जवान अपनी जान देश पर कुर्बान करके स्टंट कर रहे हैं? चन्नी के इस बयान ने राजनीति में हलचल मचा दी है। इस बयान को भाजपा ने आड़े हाथों लिया है और कहा कि ये कांग्रेस की घटिया मानसिकता बताया है। उन्होंने कहा कि चन्नी का बयान बताता है कि कांग्रेस की मानसिकता देशविरोधी है।

Check Also

नौकरी के नाम पर हो रही थी वसूली, रेस्क्यू कर बचाए गए 105 युवक-युवती

रामगढ़ । झारखंड के सुदूरवर्ती इलाकों में गरीब परिवारों के बच्चों को बड़ी ही चालाकी …