उद्धव ठाकरे ने बीजेपी को दी ये चेतावनी…

Lok Sabha Election 2024: शिवसेना (यूबीटी) के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार को कहा कि बीजेपी कभी किसी आंदोलन या संघर्ष का हिस्सा नहीं रही और ना ही उसने खुद से कुछ बनाया है, वह केवल दूसरों से छीनना जानती है. ठाकरे उपनगरीय मुंबई में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा, ‘‘बीजेपी स्वतंत्रता आंदोलन, संयुक्त महाराष्ट्र संघर्ष या मराठवाड़ा मुक्ति संग्राम का हिस्सा नहीं थी. वह केवल छीनना जानती है. हम चुनाव में बीजेपी के ‘चोर बाजार’ को नष्ट कर देंगे. उसने हमारी दोस्ती देखी है, लेकिन अब बीजेपी हमारे ‘मशाल’ (चुनाव चिह्न जलती मशाल) की गर्मी देखेगी.’’

ठाकरे ने बृहन्मुंबई महानगरपालिका के अधिकारियों से बीजेपी की ‘भ्रष्ट गतिविधियों’ का हिस्सा नहीं बनने के लिए कहा. ठाकरे ने दोहराया कि अमोल कीर्तिकर मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से उनकी पार्टी के उम्मीदवार होंगे. वह मौजूदा सांसद गजानन कीर्तिकर के बेटे हैं, जो एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना का हिस्सा हैं. एक दिन पहले ठाकरे की घोषणा पर कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने नाराजगी भरी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी जो 2019 में इस सीट से चुनाव हार गये थे.

Check Also

झारखंड : ED की जमीन घोटाले मामले में बड़ी कार्रवाई…

रांची। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और अन्य के खिलाफ …