भाजपा अगर मौका देती है तो वे हरिद्वार नगर निगम को इंदौर जैसा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे: सुनील सेठी

हरिद्वार । महानगर व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष सुनील सेठी ने कहा कि अगर भाजपा उन पर भरोसा जताते हुए निगम चुनाव में मेयर पद के उम्मीदवार के रूप में उतरने का मौका देती है तो वे हरिद्वार नगर निगम को इंदौर जैसा बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। नगर निगम की जनता से लेकर निगम के कर्मचारियों को सुविधाएं देना उनकी प्राथमिकता होगी। बिना किसी को विस्थापित किए, बिना किसी छोटे-बड़े व्यापारी का व्यापार प्रभावित किए बिना वो हर सुविधा, जो निगम से जनता को व्यापारी को मिलनी चाहिए वो हर एजेंडा उनका संकल्प है।

सुनील सेठी ने यह बातें गुरुवार को प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि वह हर योजना जिससे हरिद्वार की जनता वंचित रही है, उनके द्वार पर लाना मेरा लक्ष्य होगा। निगम के अस्थाई कर्मचारियों को स्थाई करवाना और स्थानीय निवासियों को निगम में रोजगार देना प्राथमिकता होगी। निगम कर्मचारियों के लिए पेंशन से लेकर एक अच्छा फंड जिससे उनके परिवार का भविष्य सुरक्षित हो उनके लिए निशुल्क बीमा समेत हर सुविधा निगम कर्मचारी हो या हरिद्वार की जनता या व्यापारी सभी के लिए निगम से देना उनकी प्राथमिकता में शामिल होगा।

सेठी ने कहा कि पिछले कार्यकाल में किसने क्या किया ये मेरा विषय नहीं है। मैं क्या कर सकता हूं उसके लिए मैं तैयार हूं। हरिद्वार की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि हरिद्वार नगर निगम से उन्हें निराश नहीं होना पड़ेगा। हरिद्वार शहर को नंबर 1 सिटी बनाने का लक्ष्य पूरा करेंगे। कोरिडोर पर भी सरकार से बिना किसी व्यापारी को विस्थापित किए गंगा किनारे खाली जमीन पर कोरिडोर बनाने की मांग प्राथमिकता से की जाएगी।

Check Also

चारधाम यात्रा : आस्था पथ पर बढ़ते कदम, पिछले सारे रिकॉर्ड ध्वस्त, तीर्थयात्रियों का आंकड़ा 25 लाख पार

– सबसे ज्यादा केदारनाथ पहुंचे तीर्थयात्री, हेमकुंड साहिब में 101185 श्रद्धालुओं ने टेका मत्था देहरादून। …