आदमी ने अपनी पत्नी और बेटी गला काटकर मार डाला

केरल : केरल से रिश्तों को शर्मशार करने वाली एक एक घटना सामने आई है। यहां एक आदमी ने पहले तो अपनी पत्नी और बेटी को जहरीला पदार्थ खिलाया फिर नशे के हालत में गला काटकर उन्हें मार डाला। आरोपी ने अपने 17 साल के बेटे का भी गला काट दिया। इसके बाद उस दरिंदे पिता ने अपने हाथ की नस में छेद करके खुद को मारने की कोशिश की। घटना कोल्लम जिले के परवूर की है।

रिश्तेदार घर पहुंचे तो सामने आया मामला
पुलिस ने बताया कि पास में रहने वाले रिश्तेदार मंगलवार सुबह आरोपी के घर पहुंचे। दरवाजा बंद था। उन्होंने काफी आवाज लगाई पर दरवाजा नहीं खुला तो रिश्तेदारों ने घर का दरवाजा तोड़ दिया। रिश्तेदार जैसे ही घर में दाखिल हुए, वैसे ही वे दंग रह गए। चारों लोग खून से लथपथ थे। पिता सीरजू (46) और बेटा श्रीराग (17) गंभीर हालत में पड़े थे। वहीं, पत्नी प्रीथा (39) और बेटी श्रीनंदा (12) के शव मिले। आशंका है कि पूरी घटना सोमवार रात में हुई होगी।

बाप-बेटे अस्पताल में भर्ती
अधिकारी ने बताया कि पत्नी, बेटी और बेटे के गले पर चोट लगी है। हमें संदेह है कि पत्नी और बेटी को कोई जहरीला पदार्थ दिया गया है। हालांकि, रिपोर्ट आने के बाद ही पुष्टि की जा सकती है। उन्होंने बताया कि श्रीराग की सर्जरी निजी अस्पताल में हो रही है। वहीं, आरोपी श्रीजू को तिरुवनंतपुरम के सरकारी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। उसकी हालत गंभीर है।

Check Also

झारखंड हाई कोर्ट में ग्रीष्मावकाश 20 मई से

रांची । झारखंड हाई कोर्ट में 20 मई से सात जून तक यानी कुल 20 …