विक्रम वेधा के ओटीटी रिलीज के बाद फैन्स ने की ऋतिक जमकर तारीफ

THE BLAT NEWS:

ऋतिक रोशन स्टारर विक्रम वेधा में वेधा द्वारा निभाया गया उनका किरदार यकीनन उनके बेस्ट प्रदर्शनों में से एक कहा जाता है और 2022 में अब तक का सबसे चर्चित प्रदर्शन भी था। ऐसे में इसमें कोई हैरानी की बात नहीं कि जब ये क्राइम ड्रामा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी गई है, तो क्यों फिल्म को लेकर नेटिजेन्स के मध्य उत्साहित बातचीत का सिलसिला और भी तेजी से बढ़ रहा है। विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन के दमदार प्रदर्शन को देखते हुए, सुपरस्टार के फैन्स ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी उनकी तारीफ की बाढ़ भी ला दी है।Image result for विक्रम वेधा के ओटीटी रिलीज के बाद फैन्स ने की ऋतिक जमकर तारीफ
इस मूवी के ओटीटी पर आने के साथ ही जहां कुछ यूजर्स ऋतिक को फिर से वेधा के रूप में देखने के अपने उत्साह के बारे में खुलकर बात करते हुए दिखाई दे रहे है, तो वहीं दूसरे उनके अलग-अलग शेड्स से काफी इम्प्रेस दिखाई दे रहे है। कुछ और लोगों ने पोस्ट किया कि कैसे पूरे परिवार ने भाषा से अंजान होने के उपरांत भी सिर्फ ऋतिक के लिए विक्रम वेधा को फिर से देखा  गया है।
जबकि कुछ ने कहा है किया कि कैसे कई लोगों ने एक ही घर के भीतर अपने अलग-अलग डिवाइसेज पर मूवी देखी गई है।  इसी के साथ ऋतिक रोशन के लिए तारीफ और सरहाना का सिलसिला जारी रहा क्योंकि उन्होंने वेधा के उनके कैरेक्टर को उनके करियर का सबसे अच्छा, अभिनय में एक मास्टर क्लास, उनके बेस्ट प्रदर्शन के रूप में संदर्भित भी कर दिया गया है।

Check Also

मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया: सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं। सलमान खान …