नशे में धुत रवीना टंडन ने बुजुर्ग महिला से की मारपीट

एक्ट्रेस रवीना टंडन अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। कभी वह अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने बोल्ड बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि इस समय वह एक पिटाई मामले के कारण मीडिया में चर्चा में हैं। दावा किया जा रहा है कि रवीना ने एक बुजुर्ग महिला समेत दो अन्य लोगों के साथ मारपीट की। इस घटना के बाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रवीना पर शनिवार देर रात मुंबई के उपनगर बांद्रा में तीन लोगों के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने का आरोप है। रवीना के ड्राइवर पर रिजवी कॉलेज के पास कार्टर रोड पर लापरवाही से गाड़ी चलाने और 3 लोगों को टक्कर मारने का आरोप है। जब लोगों ने उनसे इस बारे में पूछा तो एक्ट्रेस नशे की हालत में अपनी कार से बाहर निकलीं और उसने पीड़ितों के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट की।

बांद्रा में रहने वाले मोहम्मद नाम के शख्स ने रवीना के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराने की कोशिश की। हालांकि पुलिस ने इस मामले पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। मोहम्मद के मुताबिक जब उनकी 70 साल की मां, बहन और भतीजी रिजवी कॉलेज के पास से गुजर रही थीं तो रवीना के कार ड्राइवर ने उनकी मां को टक्कर मार दी। इस दौरान लोगों ने कार रोककर पूछा तो ड्राइवर बहस करने लगा। इसके बाद नशे में धुत रवीना भी कार से उतरीं, जिससे बहस और बढ़ने लगी।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पीड़ित महिला और स्थानीय लोग रवीना को घेरे हुए हैं और पुलिस को बुला रहे हैं। एत पीड़िता कह रही है, ”तुम्हें रात जेल में गुजारनी पड़ेगी। मेरी नाक से खून बह रहा है।” इस समय रवीना लोगों से वीडियो रिकॉर्ड न करने की गुजारिश करती हैं। जैसे ही लोग उन्हें घेरते हैं तो एक्ट्रेस कहती हैं, ”प्लीज मुझे धक्का मत दो।”

घटना के कुछ देर बाद रवीना मौके से भाग गईं। इसके बाद पीड़ित और उसका परिवार एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज कराने खार पुलिस स्टेशन पहुंचा। कुछ देर बाद रवीना के पति अनिल थडानी पुलिस स्टेशन पहुंचे। उन्होंने पीड़ित और उसके परिवार से बातचीत करने की कोशिश की। हालांकि उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि जब तक केस दर्ज नहीं होगा, वे चैन से नहीं बैठेंगे। ऐसे में अब रवीना टंडन मुसीबत में फंस गई हैं।

Check Also

Box Office Collection :फिल्म ‘टाइगर 3’ ने कमाए 250 करोड़…..

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ‘टाइगर 3’ की सफलता से खुश हैं। सलमान खान ,कैटरीना …