भाजपा का आरोप, भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए अभिनेताओं को दिए जाते हैं पैसे; पूजा भट्ट ने दिया जवाब

द ब्लाट न्यूज़ कांग्रेस नेता राहुल गांधी पिछले तीन महीनों से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर हैं। राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत 5 सितंबर को कन्याकुमारी से हुई थी।

 

 

भारत जोड़ो यात्रा में पार्टी के नेताओं के अलावा दूसरी फील्ड के भी लोग जुड़ रहे हैं। पिछले दिनों अभिनेत्री पूजा भट्ट भी तेलंगाना के हैदराबाद में भारत जोड़ो यात्रा में 15 किलोमीटर की पैदल मार्च में राहुल गांधी के साथ शामिल हुईं थीं। इसको लेकर भाजपा ने उन पर सवाल उठाए हैं। राहुल गांधी के साथ अभिनेत्री पूजा भट्ट ने भाजपा नेताओं के इस दावे पर प्रतिक्रिया दी कि भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ चलने के लिए अभिनेताओं को भुगतान किया जाता है।

इस पर पूजा भट्ट ने हार्पल ली का कोट लिखते हुए जवाब दिया, ‘वे निश्चित रूप से ऐसा सोचने के हकदार हैं और वे अपनी राय के लिए पूर्ण सम्मान के हकदार हैं…, लेकिन इससे पहले कि मैं दूसरे लोगों के साथ रह सकूं, मुझे अपने साथ रहना होगा। एक चीज जो बहुमत के शासन का पालन नहीं करती है वह है एक व्यक्ति का विवेक।’ अभिनेता सुशांत सिंह भी राहुल गांधी के साथ पैदल चले थे और उन्होंने दावा किया कि किसी भी राजनीतिक रैली में उनकी यह पहली उपस्थिति थी। हैदराबाद में यात्रा में शामिल होने वाली पूजा भट्ट और सुशांत सिंह के अलावा महाराष्ट्र में अमोल पालेकर, संध्या गोखले, रिया सेन, रश्मि देसाई, आकांक्षा पुरी सहित कई बॉलीवुड हस्तियां भारत जोड़ी यात्रा में शामिल हुईं थीं।

भाजपा नेता नितेश राणे ने एक ट्वीट साझा किया जिसमें दावा किया गया कि अभिनेताओं को पैदल चलने के लिए कांग्रेस द्वारा भुगतान किया जा रहा है। भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी स्क्रीनशॉट साझा किया और उन लोगों की विश्वसनीयता पर सवाल उठाया जो ‘कुछ पैसे के लिए भी राहुल गांधी के साथ जुड़ने को तैयार हैं’।

Check Also

लोकसभा चुनाव : अहसास वोटर की ताकत का

चुनाव आयोग की तमाम कोशिशों के बावजूद अभी भी 33 फीसद वोटर घरों से निकलते …