सांप्रदायिक सद्भाव को खतरे में डालने वाले लोगों पर होगी कार्रवाई – मनोज सिन्हा

द ब्लाट न्यूज़ बानो सामूहिक दुष्कर्म मामले में दोषियों को रिहा करने के खिलाफ याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई के लिए राजी हो गया है। दूसरी ओर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर पर फिर से हमला बोला है। उन्होंने कहा कि वह अपने प्रचार के लिए कुछ भी बोलते रहते हैं, हमें फर्क नहीं पड़ता है। वह युवा हैं।

 

ऊपरी सियांग जिले में तूतिंग मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर सिंगिंग गांव के पास आज एक सैन्य हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। मौके पर रेस्क्यू टीम भेजी गई है। दुर्घटनास्थल तक जाने के लिए कोई भी सड़क मार्ग उपलब्ध नहीं है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। इस घटना की जानकारी सेना अधिकारी ने दी है।

एलजी मनोज सिन्हा ने जम्मू में एक कार्यक्रम के दौरान कहा, हम उन तत्वों पर नजर रख रहे हैं जो सांप्रदायिक सद्भाव को खतरे में डालने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ लोग अपने स्वार्थ के लिए निर्दोष नागरिकों की हत्याओं को सही ठहरा रहे हैं। अगर कोई अपने बयानों या कृत्यों से राष्ट्र की अखंडता को खतरे में डालता है तो उसके खिलाफ कानून के दायरे में कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, दीपावली की पूर्व संध्या पर, पीएम मोदी 23 अक्टूबर को अयोध्या, यूपी का दौरा करेंगे। पीएम भगवान रामलला विराजमान की पूजा करेंगे। इसके बाद श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र स्थल का निरीक्षण करेंगे। प्रतीकात्मक भगवान श्रीराम का राज्याभिषेक करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी सरयू नदी के न्यू घाट पर आरती देखेंगे, जिसके बाद प्रधानमंत्री द्वारा भव्य दीपोत्सव समारोह की शुरुआत की जाएग

Check Also

लोकसभा चुनाव : अहसास वोटर की ताकत का

चुनाव आयोग की तमाम कोशिशों के बावजूद अभी भी 33 फीसद वोटर घरों से निकलते …