सुलतानपुर न्यूज़; जन औषधि केंद्र पर नकली दवाओं की बिक्री करने पर थमाई नोटिस

THE BLAT NEWS;   

सुलतानपुर कूरेभार थाना क्षेत्र अंतर्गत बाजार कूरेभार में जन औषधि केंद्र पर नकली दवाई की बिक्री पर स्वास्थ्य विभाग सख्त हो गया है स्वास्थ्य विभाग के प्रभारी अधीक्षक ने जन औषधि केंद्र के मालिक को नोटिस देकर कार्यवाही करने की हिदायद दी है।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कूरेभार स्थित जन औषधि केंद्र पर विगत कई महीनों से नकली दवाएं की बिक्री जोरों पर की जा रही थी जिसकी शिकायत कई लोगों ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से की थी तथा नकली दवाओं की बिक्री को लेकर पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर न्यूज़ वायरल हो रही थी। जिसे संज्ञान में लेकर स्वास्थ्य महकमे के कूरेभार प्रभारी ने जन औषधि केंद्र के मालिक को नोट्स देकर कार्यवाही की हिदायद दी है नोटिस मिलने के बाद जन औषधि केंद्र के मालिक के हाथ पांव ढीले हो गए है।

कूरेभार बाजार में गुंजन इंटरप्राइजेज की प्रबंधक  द्वारा अवैध तरीके से अपने केंद्र पर नकली दवाएं की बिक्री करवा कर आम जनता के साथ विश्वासघात कर रही थी स्थानीय लोगों द्वारा कई बार इसकी शिकायत भी जन औषधि केंद्र के मालिक से की गई थी तब भी नकली दवाओं की बिक्री पर रोक नहीं लगाई गई इसकी शिकायत भी स्वास्थ्य महकमे के अधिकारियों से करते हुए लोगों ने जांच करवाए जाने की मांग की इधर विगत कई दिनों से जन औषधि केंद्र पर नकली दवाओं की बिक्री की न्यूज़ सोशल मीडिया  पर धडल्ले से वायरल हो रही थी। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी कूरेभार ने बताया कि स्वास्थ विभाग की टीम द्वारा जांच करवाई गई है बावजूद इसके जन औषधि केंद्र के मालिक नोटिस के जरिए उन्हें कार्यवाही से अवगत कराया गया है।

Check Also

रात के अंधेरे में पेट्रोल पंप पर 50 हजार की लूट

THE BLAT NEWS:             सुल्तानपुर। लखनऊ-वाराणसी एनएच पर कोतवाली नगर क्षेत्र …