कड़ी धूप में पानी के लिए अलवर में महिलाओं ने लगाया जाम, आश्वासन के बाद खोला रास्ता

अलवर । अलवर शहर में पानी की समस्या ने विकराल रूप ले रखा हैं। रोजाना पानी के लिए लोग रोड़ जाम कर विरोध करने को मजबूर हो रहे हैं। सोमवार को भी चिलचिलाती धूप में वार्ड नंबर 4 की महिलाओं ने पानी की मांग को लेकर स्कीम नंबर 10 के कट पर जाम लगा दिया। जाम लगा महिलाओं ने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान सड़क के दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतारें लग गईं। कई बार महिलाओं और वाहन चालकों की नोकझोंक भी हुई। जाम की सूचना पर जलदाय विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

पार्षद सरोज जाटव ने बताया कि वार्ड के कई मोहल्लो में पानी की समस्या बनी हुई है। कई बार शिकायत कर चुके, लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। तीन दिन में एक बार टैंकर से पानी आता हैं। जिसमें भी एक ड्रम पानी मिलता हैं। ऐसे में कैसे गुजारा हो। परेशान महिलाओं के साथ आज मजबूरन जाम लगाना पड़ा। जलदाय विभाग के अधिकारियो ने पांच दिन का आश्वासन दिया हैं। अगर पांच दिन में समाधान नहीं होता हैं तो दुबारा जाम लगाया जायेगा। इस दौरान बड़ी संख्या में वार्ड की महिलायें मौजूद रहीं।

जिला प्रमुख फंसे जाम में तो महिलाओ से बात कर निकाला वाहन

जब महिलाओं ने जाम लगा रखा था तभी उस रोड से जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर का निकलना हुआ। उनकी गाडी को भी महिलाओं ने रुकवा लिया। जब महिलायें नहीं मानीं तो जिला प्रमुख गाडी से नीचे उतर आये और महिलाओं से बात की। बातचीत के बाद छिल्लर जल्दी से वाहन में बैठ कर वहां से निकल लिए।

Check Also

संजौली मस्जिद विवाद : शिमला में निकाला गया सद्भावना मार्च, शांति बनाए रखने की अपील

शिमला । शिमला के उपनगर संजाैली स्थित मस्जिद में अवैध निर्माण को लेकर हो रहे …