मतगणना को लेकर पुलिस अलर्ट, सुचारु यातायात के लिए रुट डायवर्जन

मीरजापुर । लोकसभा चुनाव के बाद अब मतगणना की तैयारी जोर-शोर से शुरू हो गई है। सुरक्षा के दृष्टिगत मतगणना के दौरान सुचारु यातायात के लिए एसपी ने रुट डायवर्जन किया है। डायवर्जन चार जून को सुबह पांच बजे से मतनणना समाप्ति तक लागू रहेगा।

चार जून को राजकीय पालिटेक्निक कॉलेज परिसर में होने वाले मतगणना के दृष्टिगत यातायात व्यवस्था सुव्यवस्थित किए जाने के लिए पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के निर्देशानुसार वाहनों का डायवर्जन किया गया है।

मतगणना स्थल के 100 मीटर परिधि में सभी वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा। चार जून को सुबह पांच बजे से मतगणना समाप्ति तक बथुआ की ओर से कोई भी वाहन पालिटेक्निक की ओर नहीं आने दिया जाएगा। राजकीय पालिटेक्निक गेट से केवल मतगणना ड्यूटी में लगे अधिकारी-कर्मचारी, मतदान अभिकर्ता, उम्मीदवार एवं पासधारक मीडिया कर्मियों को ही प्रवेश दिया जाएगा।

यातायात प्रभारी विपिन पांडेय ने बताया कि पालिटेक्निक की ओर आने वाले बथुआ, समोगरा, पथरहिया ओवरब्रिज, राबर्ट्सगंज जाने वाले मार्ग के तिराहे पर वाहनों का डाइवर्जन रहेगा। सिर्फ मतगणना से सम्बंधित वाहन ही आएंगे। भारी वाहनों का प्रवेश पांच जून को रात आठ बजे तक प्रतिबंधित रहेगा।

Check Also

किसानों को 50 फीसदी अनुदान पर मिलेंगे उन्नत किस्मों के बीज

लातेहार । फसलों की अच्छी पैदावार के लिए सरकार द्वारा किसानों को उन्नत किस्मों के …