लखीमपुर-खीरी: युवक ने आबकारी टीम को लाठी लेकर दौड़ाया

लखीमपुर-खीरी: शहर में देशी शराब की दुकान का निरीक्षण करने गई आबकारी टीम को दुकान में बैठे एक युवक ने लाठी लेकर दौड़ा लिया। टीम के साथ हाथापाई करने की कोशिश की। किसी तरह से मौके पर जमा हुए लोगों ने बीच बचाव कर शांत कराया। आबकारी निरीक्षक सदर क्षेत्र एक ने आरोपी के खिलाफ सदर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।
चौथे चरण में जिले की खीरी और धौरहरा लोकसभा सीट का चुनाव होना है। यहां 13 मई को मतदान होगा। आबकारी निरीक्षक सदर क्षेत्र एक अवधेश कुमार ने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर वह शुक्रवार की देर शाम से हेड कांस्टेबल राम सिंह, मोहम्मद दानिश, सिपाही श्री राम के साथ दुकानों का औचक निरीक्षण कर रहे थे।

टीम रात करीब नौ बजे निघासन रोड पर स्थित देशी शराब की दुकान पर पहुंची तो वहां आसपास कुछ लोग शराब पी रहे थे। टीम ने उन्हें आसपास शराब पीने से मना किया और दुकान चेक करने के बाद इसी रोड पर स्थित दूसरी अंग्रजी शराब की दुकान पर पहुंच गई। आबकारी निरीक्षक के मुताबिक टीम इसी बीच हेड कांस्टेबल राम सिंह के मोबाइल पर एक कॉल आई।

कालर ने धमकी देते हुए कहा कि तुम लोग मेरी दुकान पर क्यों आए और अभद्रता करने लगा। हेड कांस्टेबल के बताने पर टीम दोबारा देशी शराब की दुकान पर वापस पहुंची। टीम को आते देख सेल्समैन के साथ बैठे एक युवक गाली गलौज करते हुए लाठी लेकर टीम की तरफ दौड़ा और हाथापाई की कोशिश करने लगा। किसी तरह से टीम ने अपना बचाव किया।

इस दौरान तमाम लोग एकत्र हो गए और हस्तक्षेप कर किसी तरह से मामले का शांत कराया। उन्होंने बताया कथित युवक अपना नाम दिलीप सिंह निवासी शिव कालोनी और खुद को दुकान का मैनेजर बता रहा था, लेकिन दुकान स्वामी ने आरोपी को दुकान का मैनेजर होने से साफ इंकार किया है।

Check Also

लखीमपुर खीरी: कार ने बाइक में मार दी टक्कर,बाइक चालक की मौत,

लखीमपुर खीरी : थाना खमरिया क्षेत्र में कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे …