रामेश्वर धाम गंगासागर मंदिर के अंदर पुजारी की हत्या…

सीतापुर। रामकोट थाना इलाके में रामेश्वर धाम गंगासागर मंदिर पर सोमवार को पुजारी की हत्या से हड़कंप मच गया। पुजारी का शव खून से लथपथ अवस्था में मंदिर परिसर में ग्रामीणों ने देखकर मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। हत्या की वजह अभी तक साफ नही हो सकी है।

जानकारी के अनुसार,कस्बा निवासी संकुल उर्फ हिमांशु मिश्रा उम्र 38 वर्ष पुत्र मुलई मिश्रा कस्बे के तीर्थ पर स्थित मंदिर पर पिछले 5 सालों से पुजारी का काम करता था। ग्रामीणों ने बताया कि वह पिछले एक हफ्ते से मंदिर पर दिखाई नहीं दिया। पुजारी की माता राधा रानी ने बताया कि वह 84 कोसीय परिक्रमा करने के लिए गए थे। वहां से रविवार की देर रात लगभग 10:00 बजे वापस आए थे। सोमवार सुबह जब पूजा करने के लिए श्रद्धालु मंदिर पहुंचे तो पुजारी का शव खून से लथपथ देखकर उनके होश फाख्ता हो गये। पुजारी के गर्दन और चेहरे पर धारदार हथियार के निशान पाए गये है। ग्रामीणों की माने तो मंदिर के अंदर पूजा का सामान भी बिखरा हुआ पड़ा था। सूचना पाकर मौके पर रामकोट थाना प्रभारी बलवंत शाही ने पहुंच कर जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
होली के दिन हुई इस हत्या की जानकारी मिलते ही एसपी चक्रेश मिश्रा,एडिशनल एसपी प्रकाश कुमार,सीओ सिटी अमन सिंह, फॉरेंसिक टीम, क्राइम ब्रांच की टीम सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। पुजारी के बारे अन्य ग्रामीणों से भी पूछताछ जा रही है। पुजारी के माता-पिता ने बताया कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। घटना की वजह अभी साफ नही हो सकी है। छानबीन के बाद मामले का खुलासा किया जाएगा।

Check Also

कांग्रेस ने पूर्व मंत्री नकुल दुबे को बनाया सीतापुर लोकसभा प्रत्याशी….

सीतापुर: कांग्रेस-सपा गठबंधन में आखिरकार कांग्रेस ने बुधवार देर रात लिस्ट जारी कर सीतापुर लोकसभा …