सीतापुर में सीएम योगी की दूसरी बार जनसभा आज

सीतापुर। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के चुनाव प्रचार को लेकर भाजपा से चुनावी मैदान में पूरी ताकत झोक दी है। सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को दो चुनावी जनसभाओं के बाद आज फिर एक जनसभा को सम्बोधित करने बिसवां विधानसभा पहुँच रहे है। आज दोपहर करीब 2:55 पर हेलीकॉप्टर से सीएम बिसवां स्थित अर्जुनगढ़ कंदुनी में एक विशाल जनसभा को सम्बोधित कर भाजपा सांसद और प्रत्याशी राजेश वर्मा के समर्थन में वोट की अपील करेंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन ने सभी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है। जनसभा स्थल से लेकर हेलीपैड और अन्य सुरक्षा व्यवस्था को लेकर डीएम-एसपी ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर अधीनस्तों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए है। गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ जिले की बिसवां विधानसभा क्षेत्र में सीतापुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी सांसद राजेश वर्मा के समर्थन में कुंदनी स्थित अर्जुनगढ़ आईटीआई के निकट स्टेडियम के मैदान में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे। जिला मजिस्ट्रेट ने सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर विभागवार सभी अफसरों को ड्यूटी मुस्तैद कर दी है। सुरक्षा व्यवस्था व हेलीपैड को लेकर पुलिस बल की भी ड्यूटी निर्धारित कर जनसभा को सकुशल संपन्न कराने के निर्देश दिए है।
बताते चले कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को जिले की मिश्रिख और सेउता विधानसभा में दो प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित किया गया था। इससे पूर्व गृहमंत्री और प्रधानमंत्री ने भी भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित कर विपक्ष पर निशाना साधा था।

Check Also

लखनऊ: सरकार की नीतियों के खिलाफ पलीता लगा रहा पंचायती राज का बाबू

देश के विकास में ग्राम पंचायतों का बहुत बड़ा महत्व रहता है ऐसे में पंचायती …