मोदी की गारंटी नहीं सिर्फ गारंटी के नाम पर जनता के सामने भाजपा बजा रही घंटी :अखिलेश यादव

सीतापुर। मोदी की गारंटी नहीं सिर्फ गारंटी के नाम पर जनता के सामने भाजपा घंटी बजा रही है। कोरोना में जैसे भाजपा थाली-ताली बजवा रही थी, उसी प्रकार लोकसभा चुनाव में मोदी गारंटी की घण्टी बजा रही है। भाजपा की जहां-जहां सरकार रही वहां भर्ती परीक्षा का पेपर लीक हुआ है। उत्तर प्रदेश अब भर्ती लीक प्रदेश बन गया है। भाजपा सरकार अभी तक कोई भी परीक्षा नकलविहीन सम्पन्न नही करा सकी हैं। उक्त बाते सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सपा विधायक के आवास पर मीडिया से बातचीत के दौरान कहीं।

पीलीभीत में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने के बाद हेलीकॉप्टर से सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सपा विधायक अनिल वर्मा के शहर स्थित आवास पहुंचे। अखिलेश यादव ने यहां विधायक के बेटे और पुत्र बधु को आशीर्वाद देकर आगामी जीवन की शुभकामनायें दी। विधायक आवास सपा नेताओं और गठबंधन प्रत्याशा राकेश राठौर से मुलाक़ात कर अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत कर भाजपा पर निशाना साधा।

सवालों के जवाब देते हुये अखिलेश यादव ने कहा कि इलेक्ट्रोल बॉन्ड से बीजेपी डरी हुई है और जनता को इंडिया गठबंधन का साथ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि जो सरकार गरीबो को दुख दे वो निकम्मी है और जो सरकार हमारे किसानों से लूट करे वो निकम्मी है। अखिलेश यादव ने मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि इलेक्ट्रोल बॉन्ड से भाजपा की पोल खुल गई है क्योंकि उसमें 10 सालों की जनता से लूट का हिसाब है। भाजपा सरकार ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा करके किसानों और गरीबों के साथ सिर्फ अत्याचार किया है।

 

Check Also

देश से संविधान मिटाना है BJP का काम: पीएल पुनिया

लखनऊ : अब से कुछ देर पहले कांग्रेस मुख्यालय पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन …