कानपुर देहात: सड़क हादसे में 21 कांवरियां घायल…

कानपुर देहात:  बाणेश्वर मंदिर में जलाभिषेक कर गहोबा जा रहा कांवरियों से भरा लोडर किशुनपुर गांव के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बिजली के खंभे से टकरा गया। जिससे लोडर में सवार 21 कांवरिये घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल भेजा।

रूरा थाना क्षेत्र के गहोबा गांव से 21 कांवरिये लोधेश्वर गए थे। वहां जलाभिषेक करने के बाद सभी कांवरिये गुरुवार रात बनीपारा जिनई आए हुए थे। शुक्रवार की भोर सभी कांवरिये लोडर में सवार होकर बनीपारा के बाणेश्वर मंदिर में जलाभिषेक करने गए। वहां से वापस लोडर से ही गहोबा गांव जा रहे थे। तभी डेरापुर-रूरा मार्ग पर किशुनपुर गांव के पास तेज रफ्तार लोडर अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े बिजली के पोल से टकरा गया।

जिससे लोडर सवार कांवरियों में चीख-पुकार मच गई। हादसे में गहोबा निवासी लायक, राकेश, उनका बेटा मोनू, प्रदीप, आशीष, श्रीराम, रामविलास, संतोष, उनका बेटा संजय, आदित्य, रामनरेश, सचिन, सुमित, राजेश, सोनी, रामजी, प्रांशू, रंजीत, हिमांशू, ठेकेदार व गोली समेत अन्य लोग घायल हो गए।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। रूरा एसओ डीएन दुबे ने बताया कि मामले में तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। लोडर को कब्जे में लिया गया है।

Check Also

कानपुर: भोले बाबा का 101 किलो गुलाल से होगा श्रृंगार….

कानपुर:  शहर के प्रमुख शिव मंदिरों में होली पर भव्य आयोजन होगा। अबीर-गुलाल से बाबा …