बीजेपी और शिवसेना(यूबीटी) कार्यकर्ताओं में झड़प…

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र के रत्नागिरी में बीजेपी नेता और पूर्व सांसद निलेश राणे के काफिले पर हमला किया गया है. जानकारी के मुताबिक पूर्व सांसद निलेश राणे की कार पर पथराव हुआ, जिसके बाद शुक्रवार (16 फरवरी) को महाराष्ट्र के रत्नागिरी  में बीजेपी और शिवसेना (यूबीटी) कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. हंगामा इतना बढ़ गया कि बाद में पुलिस को स्थिति को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस के गोले दागने पड़े.

रिपोर्ट के मुताबिक एक अधिकारी ने बताया कि केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे निलेश राणे गुहागर में एक रैली को संबोधित करने जा रहे थे, तभी पटपन्हाले कॉलेज के पास यह घटना हुई. बताया जा रहा है कि राणे और शिव सेना (यूबीटी) नेता भास्कर जाधव के समर्थक आपस में भिड़ गए.

निलेश राणे की कार पर पथराव

निलेश राणे और भास्कर जाधव के समर्थकों में हुई झड़प को काबू करने के लिए पुलिस फोर्स भी भेजी गई. भारी संख्या में दोनों पक्षों के समर्थक मौके पर पहुंच गए थे. इलाके में सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े. कथित तौर पर बताया जा रहा है कि पहले किसी ने निलेश राणे की कार पर पथराव किया, जब वह एक सार्वजनिक बैठक में भाग लेने जा रहे थे. गुहागर पुलिस स्टेशन के अधिकारी मुताबिक बीजेपी के कार्यकर्ता घटनास्थल पर जमा हो गए, जिसके बाद दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. कई कार्यकर्ता जख्मी हुए हैं. पथराव के दौरान कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं.

Check Also

यूएन में डॉ. जयशंकर की खरी-खरी, पाकिस्तान से सिर्फ पीओके खाली कराने का मुद्दा बाकी

न्यूयॉर्क। भारतीय विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने कहा कि भारत-पाकिस्तान के बीच मुद्दा सिर्फ पीओके …