तिर्वा: पान न देने पर दुकानदार पर तानी पिस्टल, वीडियो वायरल

द ब्लाट न्यूज़ पान की दुकान पर कार सवार युवकों की दबंगई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दोनों युवक दुकानदार को पान लगाने को कहते हैं इंकार करने पर एक युवक पिस्टल निकालकर उसे धमकाता है। युवक खुद को एसओजी से होना भी बता रहे हैं। वायरल वीडियो को लेकर चर्चा है कि यह मामला रविवार रात करीब रात नौ बजे का है। तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुआ चौराहे पर एक पान की दुकान पर एक कार रुकती है।

 

कार से उतरकर दो युवक एक पान की दुकान पर पहुंचते हैं। एक युवक दुकानदार से पान लगाने के लिए कहता है। दुकानदार थोड़ी देर रुकने को कहता है। इसपर एक युवक से बहस होने लगती है। इसके बाद दुकानदार सामान न होने की बात कहकर पान लगाने से इंकार कर देता है। इसपर युवक का पारा चढ़ जाता है। पहले तो युवक दुकानदार को गालियां देता है। जब दुकानदार इसका विरोध करता है तो युवक हांथ में पिस्टल लेकर उसे धमकाने लगता है।

इतना ही नहीं युवक खुद को एसओजी कन्नौज का बताता है। फिर भी दुकानदार ने हिम्मत दिखाते हुए पान लगाने से मना कर देता है। इसपर दोनों युवक उसे देख लेने की धमकी देते हुए कार में सवार होकर वहां से निकल जाते। इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया। वहीं वायरल वीडियो में कार का नंबर कानपुर जनपद का दिख रहा है l घटना से आसपास के दुकानदारों में दहशत बनी हुई है l हालांकि द ब्लाट अखबार वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है l मामले पर थाना प्रभारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सूचना मिली है l पुलिस टीम मौके पर पहुंची है मामले की जांच पड़ताल की जा रही ह

Check Also

Lok Saba Elections2024 : कानपुर में कहीं तीखी बहस तो कहीं अव्यवस्था के बीच हो रहा चुनाव…

Kanpur,ब्यूरो। कानपुर जनपद में मतदान कुछ जगह समय से तो कुछ जगह देरी से शुरू …