सीतापुर: केंद्र सरकार के सफलतम 9 वर्ष पूर्ण होने पर बीजेपी ने किया घर-घर जनसम्पर्क

द ब्लाट न्यूज़ केंद्र सरकार के सफलतम 9 वर्ष पूर्ण होने पर बीजेपी द्वारा घर घर जनसम्पर्क अभियाम एवं शिक्षण संस्थाओं में विशेष संपर्क अभियान को लेकर जिला कार्यालय पर एक बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक की अध्यक्षता बीजेपी जिलाध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा ने की है। इस बैठक के मुख्य अतिथि अवनीश सिंह स्नातक एमएलएसी रहे। बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए एमलएसी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही देश की एक ऐसी पार्टी है जिसने शिक्षा की महत्व को समझा है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी द्वारा ही सबसे पहले शिक्षा प्रकोष्ठ की स्थापना की गयी है क्योंकि शिक्षा की भूमिका से ही देश का विकास संभव है। बीजेपी जिलाध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा ने इस दौरान कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने शिक्षा के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित किया है। क्योंकि अब प्रदेश के हर हिस्से में एक डिग्री कॉलेज खोलने का काम बीजेपी ने किया है।

जिला मीडिया प्रभारी पवन सिंह शिल्पी ने बताया कि इस बैठक के दौरान महामंत्री विश्राम सागर राठौर, राजेश शुक्ला, रमेश भार्गव दीपू, जिला उपाध्यक्ष नैमिष रत्न तिवारी, सुधाकर शुक्ला, जिला मंत्री सुनील मिश्रा, सुधीर सिंह, राजकुमार अग्रवाल, नीरज वर्मा झल्लर, कार्यालय मंत्री जितेंद्र मेहरोत्रा, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष कंचन प्रभा पांडेय, महामंत्री युवा मोर्चा तरुण शुक्ला, जिला उपाध्यक्ष युवा मोर्चा अमन विक्रम सिंह सहित सभी मंडलों के अध्यक्ष उपस्थित रहे है।

Check Also

सीतापुर से कांग्रेस ने काटा नकुल दुबे का टिकट

सीतापुर: कांग्रेस हाईकमान ने बुधवार की शाम अपने पहले से घोषित प्रत्याशी पूर्व मंत्री नकुल …