कोलकाता: बंगाल में हिंसा पर फैक्ट फाइंडिंग टीम के मुखिया ने उठाए गंभीर सवाल

द ब्लाट न्यूज़ चुनावी परिणाम को लेकर राज्य भर में संघर्ष की घटनाएं घट रही है। दक्षिण 24 परगना जिले का भांगड़ अंचल में फिर बीते 24 घंटे में खूनी संघर्ष में तीन लोगों की मौत गोली लगने से हो गई तो दूसरी ओर आज भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद के नेतृत्व में भाजपा की चार सदस्यीय फैक्ट फाइंडिंग टीम कोलकाता पहुंची। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि इतनी मौत हुई है। इतनी हत्याएं हुई है। इतनी गोलीबारी हुई है। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। वे लोग उत्तर बंगाल भी जाएंगे।

पीडि़त से मिलेंगे और सभी से मिलेंगे। यह घटनाएं क्यों हुई है? इसकी पड़ताल करेंगे और राष्ट्रीय आध्यक्ष को रिपोर्ट सौंपी जाएगी। मीडिया कर्मियों से बातचीत में भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने बंगाल में हो रही हिंसा को लेकर ममता बनर्जी के साथ-साथ राहुल गांधी और सीताराम येचुरी पर भी निशाना साधा। कहा कि बंगाल में कांग्रेस और माकपा के कार्यकर्ता भी मारे जा रहे हैं, लेकिन विपक्ष का कुनबा खामोश क्यों हैं। आजाद भारत में ग्राम पंचायत के चुनाव 48 लोग मारे जाए लेकिन क्या विपक्ष के लिए कोई विषय नहीं है।

उन्होंने कहा कि यह बीमार लोकतंत्र का शर्मनाक उदाहरण है। उन्होंने कहा कि पूरे भारत ने देखा कि चुनाव के दिन क्या हुआ। ऐसा पहले बिहार में होता था। कल वोटों की गिनती में लोग मारे गए और तृणमूल कह रही है कि विपक्ष में से कोई जीतेगा तो सर्टिफिकेट तभी मिलेगा जब वह तृणमूल में शामिल होगा। उन्होंने कहा कि ममता जी को आपको फेसबुक पर क्यों बताना पड़ रहा है?

आप मीडिया के सामने क्यों नहीं बोल पा रही हैं? दरअसल, 48 लोग मर गए, आपको इस पर शर्म नहीं आती है। उन्होंने कहा कि उम्मीद करता हूं कि फैक्ट फाइंडिंग की टीम में शामिल हम चारों एमपी क्षेत्रों को ममता बनर्जी इलाकों में घूमने देंगी। ममता बनर्जी आपका प्रजातात्रिक विश्वासनीयता टेस्ट पर है।

Check Also

Kanpur: सब्जी विक्रेता आत्महत्या मामले पर मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, गिरफ्तारी के दिए निर्देश

•चकरपुर मंडी चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुमार यादव व सिपाही अजय यादव मृतक सुनील से वसूली …