रुडकी: ब्राह्मण प्रतिभा अलंकरण तीन सितंबर को

द ब्लाट न्यूज़ भारतीय ब्राह्मण समाज की ओर से मंगलवार को तीन बजे बिझौली तिराहे के फ्लाई ओवर के नीचे कांवड़ सेवा शिविर लगाया जाएगा। समाज की ओर से ब्राह्मण प्रतिभा अलंकरण एवं वरिष्ठ नागरिक अभिनन्दन समारोह तीन सितम्बर को आयोजित किया जाएगा। श्रीगार्डन में अध्यक्ष सतीश शर्मा की अध्यक्षता मे समाज की बैठक हुई। इसका संचालन महामंत्री अरुण कुमार शर्मा ने किया। बैठक में इसी माह कार्यकारिणी का चुनाव कराने का निर्णय लिया गया।

बैठक में विनोद कुमार शर्मा, दयानन्द गौतम, चन्द्र भूषण शर्मा, डॉ. अनिल शर्मा, अमरीश शर्मा, बिट्टु शर्मा, अविनाश शर्मा, प्रमोद शर्मा, सुधीर शाण्डिल्य, दीपा कौशिक, श्रद्धा शर्मा, शोभित गौतम, गौरव रत्न शर्मा, डॉ. राजेश पालीवाल, डॉ. सम्राट सुधा, हेमन्त शर्मा, अखिलेश शर्मा, सौरभ भूषण शर्मा, अरुण शर्मा, नाथीराम शर्मा, अनूप शाण्डिल्य, मनोज शर्मा, प्रवीण शर्मा, सुधांशु वत्स, अंकित शर्मा, दिनेश शर्मा, पुष्पा शर्मा, ममता शर्मा आदि मौजूद रहे।

(रुडकी)फसलों के नुकसान का मुआवजा दे सरकार
रुड़की।  प्रदेश कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने गंगा और सोलानी नदी के आसपास बसे लक्सर तहसील के कई गांवों का दौरा किया। उन्होंने किसानों से बात की और ज्यादा बारिश होने की वजह से हुए उनके नुकसान की विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने किसानों को इसका मुआवजा दिलाने का भरोसा दिया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री राजेश रस्तोगी ने सोमवार सुबह पार्टी के पदाधिकारी बालेश्वर सिंह, आनंद कुमार, अंकित चौधरी, सुरेंद्र शर्मा, राव आफाक, इलमचंद, बबलेश, मनोहर लाल के साथ गंगा और सोलानी नदी के आसपास के कई गांवों का दौरा किया।

उन्होंने वहां के किसानों से बात की तथा पिछले एक सप्ताह के दौरान ज्यादा बारिश के कारण खेतीबाड़ी को हुए उनके नुकसान का ब्योरा लिया। किसानों ने बताया कि मार्च में भी ज्यादा बारिश से खेतों में पककर कटाई के लिए तैयार गेहूं को बहुत नुकसान हुआ था। सरकार से अभी पिछले नुकसान का भी मुआवजा नहीं मिला है।

Check Also

Kanpur: सब्जी विक्रेता आत्महत्या मामले पर मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, गिरफ्तारी के दिए निर्देश

•चकरपुर मंडी चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुमार यादव व सिपाही अजय यादव मृतक सुनील से वसूली …