सीतापुर: गिट्टी लदा ट्रक हुआ अनियंत्रित, दो बाइक सवारों को मारी टक्कर, कई गुमटिया तोड़ी

द ब्लाट न्यूज़ कस्बा स्थित बस स्टॉप के निकट हाइवे पर एक तेज रफ्तार गिट्टी लदे ट्रक ने एक अनियंत्रित होते हुए दो बाइक सवारों को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे गुमटियां तोड़ते पेड़ से टकरा कर रूका। टक्कर से एक की हालत गम्भीर बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार कस्बे के बस स्टॉप के निकट सुबह सात बजे के करीब लखनऊ से गिट्टी लेकर आ रहा है। डंपर ट्रक अचानक एक बाइक सवार को बचाने में अनियंत्रित हो गया।

 

 

बाइक को टक्कर मरते हुए चालक ने स्टेयरिंग मोड़ दिया। जिससे बस स्टॉप के दो नम्बर गेट के सामने स्थित हाइवे के कट से होता हुआ। सीतापुर की ओर से आ रहे एक अन्य बाइक सवार को रौंदता हुआ और हाइवे के किनारे स्थित फूल विक्रेताओं की दो गुमटियों को तोड़ता हुआ निकल गया। टक्कर में सीतापुर की ओर से आने वाले बाइक सवार राधे मोहन पुत्र नरेश 32 वर्ष निवासी रहीमा बाद थाना खैराबाद ट्रक में फंस गया और उसकी बाइक में आग लग गयी। जिससे बाइक धूं-धूंकर जलने लगी। बस स्टॉप के निकट चाय की दुकानों पर भगदड़ मच गई।

कई लोगांे ने भागकर अपने आपको बचाया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अचानक हुए इस हादसे में कोई कुछ नहीं समझ पाया। आनन फानन में लोगांे ने फंसे हुए युवक को बाहर निकाला और 108 व पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पहुंची एम्बुलंेश ने घायल को सीएचसी पहंुचाया। जहां से उसे गम्भीर हालत में लखनऊ के मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

वहीं पहली बाइक पर सवार मनोज 28 निवासी गांधी नगर व भतीजी मोनिका 21  पुत्री राजेश भी घायल हो गये। मनोज ने बताया कि वह अपनी भतीजी की दवा लेकर वापस घर जा रहा था। तभी अचानक यह हादसा हो गया।  वहीं ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया था। पुलिस भी घटनास्थल पर पहंुच गई थी और कार्यवाही शुरू की थी।

Check Also

सीतापुर से कांग्रेस ने काटा नकुल दुबे का टिकट

सीतापुर: कांग्रेस हाईकमान ने बुधवार की शाम अपने पहले से घोषित प्रत्याशी पूर्व मंत्री नकुल …