सीतापुर: नाबालिक लड़की के साथ विशेष समुदाय के 05 दरिंदों ने किया गैंगरेप, क्षेत्र में मचा हड़कंप

द ब्लाट न्यूज़ खबर यूपी के सीतापुर जिले के रामकोट थाना क्षेत्र से है जहाँ देवांश नगर सासापुर की 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ किशुनकोट के रहने वाले 05 दरिंदों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कप्तान, पुलिस महकमें नें तलाश कर 05 आरोपियों क़ो हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

 

 

पीड़िता के भाई नें बताया मेरी बहन शौच के लिए गईं थी जहाँ गन्ने के खेत में किशुनकोट के 05 लडक़ो नें मेरी बहन क़ो 300 मीटर खींचकर कर ले गये, मुँह में कपड़ा ठूस दिया और बेल्टो से भी मारा। गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। बदहवास हालत में पीड़िता अर्धनग्न हालात में भागकर घर पहुंची और बेहोश हो गई।

कुछ देर बाद होश आने पर उसने परिजनों को पूरी घटना बया की घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वही बजरंग मुनि धरने पर बैठने गये थे उनका कहना है कि पीड़िता क़ो 01 की पहचान कराई गईं शेष आरोपियों क़ो उनके भाई क़ो पहचान कराई आरोपियों की पीड़िता से पहचान कराई जाय दोषी है तो जेल भेजा जाय निर्दोष क़ो जेल नहीं जेल भेजा जाय।

दूसरी तरफ बजरंग दल ने आज जिला अधिकारी व एसपी को ज्ञापन दिया है कि बच्ची को इंसाफ मिलना चाहिये जो दोषी है उन्हें कड़ी सजा मिले।

 

 

Check Also

कांग्रेस ने पूर्व मंत्री नकुल दुबे को बनाया सीतापुर लोकसभा प्रत्याशी….

सीतापुर: कांग्रेस-सपा गठबंधन में आखिरकार कांग्रेस ने बुधवार देर रात लिस्ट जारी कर सीतापुर लोकसभा …